Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान की भारत मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज,देखें वीडियो

सलमान खान' की आने वाली मूवी 'भारत' का ट्रेलर आज हुआ रिलीज। इस ट्रेलर को लोग बार बार देख रहे हैं। इस ट्रेलर ने आते ही सिनेमा जगत में धमाल मचा दिया है। फिल्म के ट्रेलर की जानकारी खुद भाई जान Salman Khan ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी। इससे पहले सलमान खान ने फिल्म 'भारत' के दो पोस्टर भी जारी किए थे। जिनमें एक पोस्टर में सलमान किसी कोयले की खदान में काम करने वाले मजदूर की लुक में नजर आए जबकि दूसरे पोस्टर में कटरीना कैफ Katrina Kaif  के साथ नजर आए।

‘सलमान खान’ की आने वाली मूवी ‘भारत’ का ट्रेलर आज हुआ रिलीज। इस ट्रेलर को लोग बार बार देख रहे हैं। इस ट्रेलर ने आते ही सिनेमा जगत में धमाल मचा दिया है। फिल्म के ट्रेलर की जानकारी खुद भाई जान Salman Khan ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी। इससे पहले सलमान खान ने फिल्म ‘भारत’ के दो पोस्टर भी जारी किए थे। जिनमें एक पोस्टर में सलमान किसी कोयले की खदान में काम करने वाले मजदूर की लुक में नजर आए जबकि दूसरे पोस्टर में कटरीना कैफ Katrina Kaif  के साथ नजर आए।

ट्रेलर में सलमान खान के ज़बरदस्त लुक के साथ-साथ डायलॉग का भी समावेश है। फिल्म भारत में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ,दिशा Disha Patani  पटानी,तब्बू Tabbu और सुनील ग्रोवर Sunil Grover जैसे मुख्य कलाकार भी हैं। फिल्म भारत का ट्रेलर यूट्यूब Youtube पर लांच होने वाला सबसे बड़ा ट्रेलर बन गया है। लोग फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान कटरीना कैफ और दिशा पटानी एक धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं। अली अब्बास जफ़र द्वारा निर्देशित फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही मिनटों में लाखों लोग देख चुके हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है है। फिल्म इस ईद Eid के मौके पर 5 मई को रिलीज होगी।

Video Source T Series

Exit mobile version