Site icon www.4Pillar.news

हिना खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने अभिनय की शुरूआत टीवी धारावाहिक से की थी। हिना खान को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी धारावाहिक में अक्षरा के नाम से बहुत पॉपुलरिटी मिली।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने अभिनय की शुरूआत टीवी धारावाहिक से की थी। हिना खान को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी धारावाहिक में अक्षरा के नाम से बहुत पॉपुलरिटी मिली।

हाल ही में हिना खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में हिना खान भगवान गणेश की अंगूठी पहनी हुई है। ये अगूंठी हिना ने गणेश विसर्जन के दिन पहनी थी हिना ने इसको फोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की। हिना ने ट्विटर पर ये खास फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” हैप्पी गणेश चतुर्थी। ” हिना की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। लोग हिना की इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने इस फोटो में रंगीन दुपट्टा और सफेद सूट पहना हुआ है। जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। हिना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने ट्विटर पर लिखा ,” आप सुंदरता के प्रतीक हैं – आप वास्तव में अनुग्रह और विनम्रता को परिभाषित करती हैं। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। आगे एक आनंदमय वर्ष हो। ”

दूसरे फैन ने लिखा ,” आप बहुत खूबसूरत हो हिना। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। आप हर फेस्टिवल को दिल से मनाती हैं। ” हिना की इस फोटो पर एक और ट्विटर यूजर ने लिखा ,” आप हर दिन पहले से ज्यादा चमकती हैं। मैं आपके फैशन के रुझान को अनुसरण करती हूं। आजकल आपके स्टाइल को देखकर बहुत अच्छा लगता है। आप सिर्फ टीवी की ही कलाकार नहीं है बल्कि विश्व के पटल पर उभरती जा रही है। कीप इट गर्ल। बहुत-बहुत शुभकामनएं। “

Exit mobile version