Site icon www.4Pillar.news

Sonam Kapoor: अंदर से कुछ ऐसा दिखता है सोनम कपूर का 173 करोड़ का बंग्ला, तस्वीरें देख फैंस कर रहे तारीफ 

Sonam Kapoor: अंदर से कुछ ऐसा दिखता है सोनम कपूर का 173 करोड़ का बंग्ला, तस्वीरें देख फैंस कर रहे तारीफ

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का मुंबई और लंदन के अलावा दिल्ली में भी आलीशान घर है। उनके इस घर की कीमत 173 करोड़ रूपए बताई जाती है। वहीं अब सोनम ने अपने इस खूबसूरत घर की अंदर की तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने फैशन और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी-जाती है। सोनम अक्सर अपने शान-ओ-शौकत से भरे लाइफस्टाइल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। वैसे तो सोनम ज्यादातर मुंबई और लंदन में ही रहती है लेकिन उनका ससुराल दिल्ली में है। ऐसे में दिल्ली में भी उनका आना जाना लगा रहता है। बता दे कि दिल्ली में सोनम का एक आलीशान बंग्ला है, जिसकी कीमत 173 करोड़ रूपए बताई जाती है। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने इस खूबसूरत घर की झलक दिखाई है।

दरअसल सोनम ने हाल ही में अपने दिल्ली वाले घर पर लंच पार्टी रखी थी। इस पार्टी के लिए उन्होंने अपने घर की सजावट को इंडियन टच दिया था इस पार्टी के लिए सोनम ने ब्लू कलर का ऑउटफिट चुना था जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी।

सोनम ने अपने घर के अंदर की कंई तस्वीर शेयर की है।

एक्ट्रेस ने अपने घर के मुख्य द्वार पर नंदी की मूर्ति रखी है।

लंच पार्टी के सोनम ने डाइनिंग टेबल को भी काफी अच्छे से सजाया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक लंच जिसमें भारत की प्रचुरता के बारे में बताया गया था। हमारे देश की पेशकशों को व्यवस्थित करने और खूबसूरती से हमारे मेहमानों के सामने पेश करने में मेरी मदद करने के लिए सिया, इरा, करण,रजनीश और मारुत को धन्यवाद।’

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस खूबसूरत ऑउटफिट को डिज़ाइन करने के लिए अपने दोस्त और डिज़ाइनर कुणाल रावल को भी थैंक्यू कहा है।

Exit mobile version