जम्मू कश्मीर: बड़गांव के मोछवा इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर एके 47 राइफल और एक पिस्टल बरामद

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के बड़गांव जिला के Mochwa इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के साथ हुई एक मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है।  मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल और एक पिस्टल बरामद हुआ है. कश्मीर जॉन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान अभी जारी है।

कश्मीर घाटी के बड़गांव जिला के मोछवा इलाके में सुरक्षाबलों ने शनिवार तड़के आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल और एक पिस्टल बरामद हुआ है।  कश्मीर जॉन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहाकि सर्च अभियान अभी चल रहा है ।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है। बता दें इससे पहले भी सुरक्षाबलों ने घाटी में गुरुवार के दिन 2 आतंकवादियों को मार गिराया था।

इसके अलावा जम्मू कश्मीर के बनिहाल इलाके में शुक्रवार देर रात हुए एक विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को उप-जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया है।

घटना के बारे न्यूज़ एजेंसी एएनआई को जानकारी देते हुए एसएसपी पीडी नित्य ने कहा ,” बनिहाल में एमजी कंस्ट्रक्शन साइट पर बीती रात रहस्यमय परिस्थितियों में हुए विस्फोट में दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों की हालत स्थिर है। यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। “

Comments

Translate »