आम आदमी पार्टी विधायक अनिल बाजपाई हुए बीजेपी में शामिल

दिल्ली गांधीनगर से विधायक अनिल बाजपाई हुए बीजेपी में शामिल। कई दिन से चल रही थी बात। अरविंद केजरीवाल ने पूछा गोयल जी आप कितना दे रहे हो?

दिल्ली के गांधीनगर से विधायक अनिल बाजपाई हुए बीजेपी में शामिल। कई दिन से चल रही थी बात। अरविंद केजरीवाल ने पूछा गोयल जी आप कितना दे रहे हो? यह तब हुआ जब आम आदमी पार्टी के नेताओं और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया।

अनिल बाजपाई ने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और दिल्ली बीजेपी इंचार्ज शयम जाजू की उपस्थिति में पार्टी कार्यालय में बीजेपी की सदस्य्ता ली। बाजपाई ने कहा ,मैंने 15 साल आम आदमी पार्टी के लिए काम किया। पार्टी में आदर न मिलने और पार्टी के अजीब तरीके से काम करने से आहत हूं। पार्टी अपनी सही राह से भटक गई है।

बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के एक-एक विधायक को खरीदने के लिए दस करोड़ का लालच दे है। हालांकि बाजपाई ने बीजेपी में शामिल होकर पैसे लेने की बात को नकारते हुए कहा है कि ये केजरीवाल की आदत है पहले आरोप लगाते हैं और बाद में माफ़ी मांग लेते हैं।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री विजय गोयल द्वारा यह दावा करने के बाद कि आम आदमी पार्टी के 14 विधायक उनके संपर्क में हैं और पार्टी बदलने के इच्छुक हैं , दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि आप नेताओं को खरीदना आसान नही है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पूछा था ,”गोयल साहब ,बात कहां फंसी है ?आप कितना दे रहे हो ?वो कितना मांग रहे हैं?

अरविंद केजरीवाल ने दूसरा ट्वीट करते हुए पूछा था ,”मोदी जी आप हर विपक्षी पार्टी के राज्य में एमएलए खरीदकर सरकारें गिराओगे ?क्या यही आपकी जनतंत्र की परिभाषा है ?और इतने एमएलए खरीदने के लिए पैसा कहां से लाते हो ?आप लोग पहले भी कई बार हमारे एमएलए खरीदने की कोशिश कर चुके हो। AAP को खरीदना आसान नही है।”

Comments

Translate »