Site icon www.4Pillar.news

 आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद हो गए अलग, स्टेटमेंट जारी कर बताई तलाक लेने की वजह

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया है । तलाक लेने की वजह एक स्टेटमेंट जारी कर बताई है ।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया है । तलाक लेने की वजह एक स्टेटमेंट जारी कर बताई है ।

बॉलीवुड अभिनेता आमीर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हो गए। अभिनेता ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने के बारे में बताया । दोनों के तलाक लेने की खबर उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है। दोनों ने 15 साल पहले ही शादी की थी और अब दोनों अलग हो रहें हैं।

साझा ब्यान जारी कर बताई तलाक की वजह 

उन्होने अपने स्टेटमेंट में लिखा, ” इन 15 खूबसूरत सालों में हमने जिंदगी भर के अनुभव,आनंद और हंसी शेयर की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास,प्यार और सम्मान में बढ़ा है। अब हम जीवन में नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे- अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के लिए सह माता-पिता और परिवार के रूप में रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहें हैं।”

स्टेटमेंट में आगे लिखा,” अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को हम विस्तारित परिवार के तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं। जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे। जिनके बारे में हम भावुक महसूस  करते हैं।”

“हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद। जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते। हम अपने शुभचिंतको से शुभकामनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं और हम आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुवात के तरहं देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।”

Exit mobile version