Site icon www.4Pillar.news

आमिर खान ने ईद पर बाँटी मिठाइयाँ, दोनों बेटे जुनैद और आजाद भी साथ आए नजर, देखिए वीडियो 

आमिर खान ने ईद पर बाँटी मिठाइयाँ, दोनों बेटे जुनैद और आजाद भी साथ आए नजर, देखिए वीडियो

ईद के खास मौके पर आमिर खान अपने दोनों बेटे जुनैद खान और आजाद खान के साथ मिठाइयाँ बाँटते नजर आए। इस दौरान आमिर वाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहने अपने दोनों बेटों…

आज 11 अप्रैल 2024 को भारत में Eid Al-Fitr का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपने दोनों बेटों जुनैद खान और आजाद खान के साथ ईद की मुबारकबाद देने घर से निकले। इस दौरान तीनो पिता-पुत्र वाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने ट्विनिंग करते नजर आए। आमिर ने अपने  दोनों बेटों के साथ मीडिया को पोज दिए और सभी को मिठाइयाँ बांटी।

बेटों संग मिठाइयाँ बांटते नजर आए आमिर खान

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान ईद की  मुबारकबाद देने अपने दोनों बेटो के साथ घर से निकलते है। इसके बाद एक्टर अपने बेटो के साथ मीडिया को पोज देते है और फिर सभी को काजू कतली की मिठाई खिलाते है। आमिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

जल्द एक्टिंग डेब्यू करेंगे जुनैद खान

बता दे कि जुनैद खान आमिर खान के बड़े बेटे है। रीना दत्ता संग पहली शादी से आमिर के दो बच्चे हुए थे जुनैद खान और इरा खान। वहीं किरण राव संग दूसरी शादी से उनका एक बेटा है, जिसका नाम आजाद खान है। जुनैद जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले है। वहीं आमिर की बेटी इरा खान इसी साल की शुरूवात में शादी के बंधन में बंध चुकी है।

Exit mobile version