Site icon www.4Pillar.news

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से की सगाई, शेयर किया वीडियो 

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है। इरा ने इस दौरान का एक वीडियो साझा किया है जिसमें नूपुर बड़े ही रोमांटिक अंदाज में उन्हें अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे है।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है। इरा ने इस दौरान का एक वीडियो साझा किया है जिसमें नूपुर बड़े ही रोमांटिक अंदाज में उन्हें अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है। कपल ने एक वीडियो साझा कर अपनी सगाई की घोषणा की ही। इरा और नूपुर पिछले दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दरअसल इरा हाल ही में नूपुर शिखरे के साइकिलिंग इवेंट में पहुँची थी, जिस दौरान नूपुर ने उन्हें प्रपोज किया।

नूपुर ने किया इरा को प्रपोज

इरा खान ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नूपुर पहले चलकर इरा के पास आते है। फिर वे उनसे पूछते है कि, ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी ?’ जब इरा हाँ कह देती है तो वे उन्हें रिंग पहनाते है। इसके बाद दोनों किस करते है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ‘पोपाए-उसने हाँ कहा। इरा- हीही मैंने हाँ कहा।’

कौन है नूपुर शिखरे ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्होंने फ़िटनेसम की शुरुवात की है। उन्हें फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट के रूप में भी जाना जाता है।

इरा से कैसे मिले नूपुर ?

नूपुर शिखरे आमिर खान और और उनकी बेटी इरा खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके है। ट्रेनिंग के दौरान ही नूपुर और इरा में नजदीकियां बढ़ी और साल 2020 से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों ने 2021 में अपने रिश्ते को  ऑफिशियल कर दिया था और तब से दोनों अक्सर एक साथ नजर आते है। हाल ही में इरा के 25वें बर्थडे पर भी नूपुर को उनके बाकि दोस्तों के साथ पूल पार्टी करते हुए देखा गया था।

Exit mobile version