Site icon www.4Pillar.news

आमिर खान की बेटी इरा खान ने दोस्तों को भेजा अनोखा वेडिंग इनविटेशन, कार्ड को जोड़ते-जोड़ते घूम गया सिर 

आमिर खान की बेटी इरा खान ने दोस्तों को भेजा अनोखा वेडिंग इनविटेशन, कार्ड को जोड़ते-जोड़ते घूम गया सिर

आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही शादी करने वाली है। हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों को पजल वेडिंग कार्ड भेजा है। इस पजल कार्ड को सुलझाते हुए उनके दोस्तों का सिर चकरा गया।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी करने जा  रही है। इरा के घर शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। कुछ समय पहले ही उन्हें शादी से पहले की कुछ रश्में निभाते हुए देखा गया था। वहीं अब इरा ने अपने वेडिंग इनविटेशन कार्ड भेजना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों को कस्टमाइज्ड वेडिंग कार्ड भेजा है, जिसे सॉल्व करते करते उनके दोस्तों की हालत खराब हो गई।

आमिर खान की बेटी इरा ने भेजा अपना शादी का कार्ड

दरअसल हाल ही में इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  इरा ने अपने दोस्तों को ब्राइड्समेड बनने का पजल इनविटेशन कार्ड भेजा है। इरा की शादी का कार्ड देखते ही उनके कुछ दोस्त जहां इमोशनल हो गए तो कुछ की इसे सॉल्व करने में हालत खराब हो गई।  इस वीडियो को शेयर करते हुए आमिर की लाड़ली ने अपने दोस्तों के बारे में एक खास नोट भी लिखा है।

इरा खान ने लिखा, “पोपेया– इसे थोड़ा-थोड़ा एडिट करना। मैं- इसे एक रात में कर देती हूँ। यह अप्रैल से ही चला आ रहा है। देर आए दुरुस्त आए। इसके अलावा अब मिष्टी। हम एक महीने के अंदर शादी करने जा रहे है। दोस्तों मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूँ। क्या आप मेरे जीवन में लोगों की वैरायटी और दायरा देखते है। पजल्स पर जैन और डेनियल के रिएक्शन के बीच विरोधाभास को मिस न करें। डेनियल का असेंबल- ‘इट इज सो क्यूट।’,जिसे निहाल के न रोने की कोशिश के साथ जोड़ना पड़ा (पहले मुझे लगा कि वो आहें पजल्स के कारण है लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि वो इमोशनल फील कर रहा था)”

इरा ने आगे लिखा, ”क्षितिज और बाकि सभी के रिएक्शन के बीच विरोधाभास, निर्देशों का पालन करना और न करना (स्पष्ट रूप से वे पर्याप्त स्पष्ट नहीं थे) सभी विभिन्न कैमरामैन और उनकी चल रही कमेंट्री। बस पूरा वीडियो देखें और कुछ भी मिस ना करें। मैंने ये सभी फुटेज कंई बार देखें है और हर बार ये मेरा दिल भर देता है।”

यहां देखिए इरा द्वारा शेयर क्या गया वीडियो

जनवरी 2024 में करेंगे शादी

बता दे कि इरा खान ने पिछले साल नवंबर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई की थी। दोनों की इंगेजमेंट में उनके कुछ दोस्त और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं अब दोनों 3 जनवरी 2024 को शादी करने वाले है।

Exit mobile version