AAP ने लाडवा विधानसभा के 5 जोन प्रभारी नियुक्त किए

0
AAP appointed 5 zonal in-charge of Ladwa assembly
फोटोः AAP कार्यकर्ता लाडवा विधानसभा

लाडवा:आम आदमी पार्टी ने लाडवा विधान सभा ईकाई का विस्तार करते हुए पांच जोन में बांट दिया। पार्टी ने लाडवा विधान सभा महिला अध्यक्ष की भी नियुक्ति की है।करमजीत कौर झण्डोला को लाडवा विधान सभा की महिला अध्य्क्ष सर्वसमति से चुना गया।

यह जानकारी विधानसभा संगठन मंत्री बाबू राम मथाना ने दिल्ली से आए हुए पर्यवेक्षक आशुतोष सेंगर की उपस्थिति में बताई। बाबूराम मथाना जिनके पास लाडवा विधानसभा के संगठन मंत्री की जिम्मेदारी भी है को मथाना जोन,राज कुमार बपदा जी को जैनपुर जोन,दीपक प्रभाकर को लाडवा जोन,युवा आप नेता पारस भठला को बाबैन जोन और डॉ हाकम सिंह जी को टाटका जोन का प्रभारी नियुक्त किया गया।

इस मौके पर आम आदमी के प्रदेश प्रवक्ता विशाल खुब्बड़ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनवरी 2019 के चुनाव के लिए देश विदेश से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हरियाणा में अपनी गतिविधियां शुरू कर देंगे व डोर-टू-डोर पार्टी का प्रचार केरेंगे।इस बार हरियाणा में भी दिल्ली की तर्ज पर चुनाव लड़े जाएंगे।दिल्ली के शिक्षा और अस्पताल मॉडल को जनता बीच रखा जाएगा। खुब्बड़ ने कहा की इस बार हरियाणा की जनता एक ईमानदार राजनैतिक विकल्प को चुनने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा, हरियाणा 90 विधान सभा और 10 लोकसभा की सीटों पर 2019 में एक साथ चुनाव होने की संभावना है।जिसको मद्देनजर रखते हुए नियुक्त किए गए सभी जोन इंचार्ज की जिम्मेदारी पार्टी का गठन बूथ स्तर तक करना है।

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि हरियाणा की जनता इस बार बदलाव की राजनीती पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है।साथ ही प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में किए गए कामों से प्रभावित है।

इस अवसर पर लाडवा विधान सभा सचिव दीपक प्रभाकर,विधान सभा अध्यक्ष राजकुमार बपदा,नरेश कश्यप फौजी,रण सिंह सोंटी,डॉ हाकम सिंह,गुलशन मथाना,सीटू मथाना,फतेह सिंह,करमजीत कौर,रविंदर कौर,अश्वनी वधवा,लीलू स्वामी,जसविंदर,राज कुमार लाडवा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here