आप हरियाणा ने करनाल में केजरीवाल के विरोध के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की

अंबाला लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा बोले पंचकूला में भी बुलायेंगे अरविंद केजरीवाल को।

हरियाणा की असलियत सामने आने से डरते हैं मुख्यमंत्री खट्टर: शर्मा

चंडीगढ़:आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को असंध विधानसभा के बाल पबाना गांव में रोके जाने को लेकर अपनी नारजगी जताई है। पार्टी का कहना है कि इस पूरे मामले को लेकर पूरे हरियाणा में लोगों के बीच नाराजगी है। आम आदमी पार्टी के नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता खट्टर सरकार की इस तानाशाही से हरियाणा के हर एक आदमी को रूबरू कराने की तैयारी कर चुके हैं।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि जल्दी ही पंचकूला में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया जाएगा और उन्हें जिले स्कूल व सरकारी अस्पताल दिखाए जाएंगे।

आज यहां जारी एक ब्यान में आम आदमी पार्टी के जिला अंबाला के लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा कि खट्टर साहब ने केजरीवाल को केवल रोका भर नहीं है बल्कि लोकतंत्र की हत्या की है। हर कोई कह रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री को इसलिए रोक दिया जाए क्योंकि वह आपके राज्य के किसी गांव के लोगों के बुलावे पर उनके यहां आ रहा हो।

उन्होंने कहा कि ये बेहद शर्म की बात है कि खट्टर साहब के गुंडे और पूरा प्रशासन एक ऐसे शख्स यानी केजरीवाल को हरियाणा में आने से रोक रहा है, जिन्होंने कहा था कि खट्टर साहब दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने आएं, मैं बॉर्डर पर उनका स्वागत करूंगा।

शर्मा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हरियाणा में आने से रोकने में अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं लेकिन अगर वह दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने जाएंगे तो उनका पूरा स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण से पूरे हरियाणा की बेइज्जती हुई है। हरियाणा के लोगों की पहचान पूरी दुनिया में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा वाली रही है। लेकिन केजरीवाल को हरियाणा के एक गांव में जाने से रोककर इस पहचान को मिट्टी में मिला दिया गया।

योगेश्वर शर्मा ने आगे कहा कि केजरीवाल को रोके जाने को लेकर पूरे हरियाणा में लोगों में आक्रोश है। अब तो कई गांवों की जनता केजरीवाल को अपने गांव में बुलाने के लिए तैयार हो रही है।अब केजरीवाल भी किसी के रोकने से रुकने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि असंध जाने से रोके जाने के बाद पानीपत में अरविंद केजरीवाल की प्रेस कांफ्रेंस में घुसकर एक भाजपा नेता के हंगामा करने से यह बात साबित हो गई है कि अरविंद केजरीवाल के हरियाणा दौरे से खट्टर सरकार बौखला गई है।क्योंकि उनके पास केजरीवाल के सवालों का जवाब नहीं है। इसलिए मनोहर लाल खट्टर की बीजेपी सरकार इस तरह की ओछी हरकतों पर उतर आई है।

Comments

Translate »