Site icon www.4Pillar.news

सेब मंडी की आधारशिला पर AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

सेब मंडी की आधारशिला पर AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

बीजेपी की नीतियां जनविरोधी, सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने वाली : योगेश्वर शर्मा

आज आम आदमी पार्टी ने कालका पहुंचने पर सीएम मनोहर लाल खट्टर का विरोध प्रदर्शन किया। सीएम मनोहर लाल आज सेब मंडी का शिलान्यास करने एचएमटी पहुंचे थे । आज आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने योगेश्वर शर्मा की अध्यक्षता में मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका और बीजेपी विरोधी नारे लगाए।

इस अवसर पर योगेश्वर शर्मा ने जारी एक बयान में कहा कि बीजेपी की नीतियां सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने वाली है। बीजेपी को गरीबों से कोई लेना देना नहीं है। एचएमटी की इंडस्ट्रियल जगह पर से मंडी लगाकर बीजेपी ने यह साबित भी कर दिया है।

उन्होंने कहा कि पहले तो एचएमटी बंद करने का निर्णय ही गलत था।जिस वजह से दो हजार के करीब परिवार बेरोजगार और बेघर हो गए और उसके बाद इंडस्ट्रियल एरिया में अगर इंडस्ट्री ही लगाई जाती तो उन लोगों को रोजगार मिलने के अवसर प्रदान होते जिन्हें सरकार ने एचएमटी बंद कर बेघर और बेरोजगार किया था।

योगेश्वर शर्मा ने कहा कि एचएमटी बंद करने का फैसला बहुत ही निंदनीय है उस पर सेब मंडी लगाकर बीजेपी ने यह साबित कर दिया कि बीजेपी कितनी जनता की हितेषी है। सेब मंडी वैसे भी सिर्फ 2 महीने का ही व्यवसाय है बाकी समय पर उसका क्या उपयोग लिया जाएगा ये सरकार ने नहीं सोचा ।

योगेश्वर शर्मा

यहां जारी एक बयान में योगेश्वर शर्मा ने कहा कि सेब मंडी का निर्णय बीजेपी ने सिर्फ अपने ही हितैषियों  और अपने नेताओं को  फायदा पहुंचाने के लिए ही लिया है ताकि वह उनको सस्ते रेट पर जमीन अलॉट कर सके और वह अपनी मनमर्जी से बाद में वहां कोई भी काम कर सके।

एचएमटी बंद

इस अवसर पर उनके साथ कालका विधान सभा के संगठन मंत्री प्रवीण हुड्डा भी मौजूद थे प्रवीण हुडा  ने जारी बयान में कहा कि वो एचएमटी बंद होने से हुए  बेरोजगार लोगों के हक की लड़ाई लड़ते रहेंगे और सरकार की सेब मंडी की नीति के विरुद्ध अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

कालका की जनता

हुड्डा ने यह भी कहा कि जल्द ही 2019 में कालका की जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी और आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

इस अवसर पर उनके साथ बिट्टू सदाना,स्वर्ण पाल सिंह , बिज भूषण, हरप्रीत सिंह, मनप्रीत, आर्य सिंह, सनी व कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Exit mobile version