Site icon www.4Pillar.news

आराध्या बच्चन के बदले हुए लुक ने खिंचा फैंस का ध्यान, नए हेयरस्टाइल में लगी बिलकुल माँ ऐश्वर्या राय की कॉपी 

आराध्या बच्चन के बदले हुए लुक ने खिंचा फैंस का ध्यान, नए हेयरस्टाइल में लगी बिलकुल माँ ऐश्वर्या राय की कॉपी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आराध्या एकदम नए लुक में नजर आ रही है। अलग हेयरस्टाइल, मेकअप और हेवी लहंगा पहने…

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन कल यानि 3 मार्च को जामनगर में संपन्न हुए। बाकि बॉलीवुड सितारों की तरह बच्चन फैमिली भी अंबानी परिवार के इस समारोह में शामिल हुई। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषक बच्चन-ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन एकदम अलग लुक में नजर आई। इस दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख  फैंस आराध्या को एकदम  उनकी माँ ऐश्वर्या की परछाई बता रहे है।

नए हेयरस्टाइल में बिलकुल माँ ऐश्वर्या राय जैसी दिखी आराध्या बच्चन

सामने आए वीडियो में पूरी बच्चन फैमिली को एकसाथ देखा जा सकता है। इस दौरान जिस बात ने फैंस का ध्यान खिंचा वो था आराध्या का बदला हुआ हेयरस्टाइल। दरअसल हर बार बैंग्स में नजर आने वाली आराध्या इस बार बदले हुए लुक में दिखी। नया हेयरस्टाइल, मेकअप और हेवी वाइट लहंगे में आराध्या काफी खूबसूरत लग रही थी। इस वीडियो को देख फैंस आराध्य को बिलकुल उनकी माँ ऐश्वर्य राय की कॉपी बता रहे है।

अंबानी की पार्टी में बेटी संग एन्जॉय करते दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या

एक अन्य वीडियो में में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी फैमिली की पार्टी में एन्जॉय  करते देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों माँ-बेटी ढोल की थाप पर थिरकते हुए नजर आ रही है।

फैंस कर रहे तारीफ

वहीं आराध्या बच्चन का बदला हुआ लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। कमेंट सेक्शन में कंई फैन ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आराध्या लहंगे में काफी क्यूट लग रही है।’ एक ने लिखा, ‘नया हेयरस्टाइल आराध्या पर काफी जच रहा है।’ एक ने लिखा, ‘आराध्या बिलकुल अपनी माँ ऐश्वर्या राय  की कॉपी है।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी की तारीफ की है।

Exit mobile version