Site icon www.4Pillar.news

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने शादी की 17वीं सालगिरह पर शेयर की फैमिली फोटो, आराध्या के लुक ने जीता दिल

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने शादी की 17वीं सालगिरह पर शेयर की फैमिली फोटो, आराध्या के लुक ने जीता दिल

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai wedding anniversary: 20 अप्रैल 2024 को बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी की 17  वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर कपल ने अपनी फैमिली फोटो  सोशल मीडिया परशेयर की है।

बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिस्तों को लेकर कई बार अफवाहें उड़ चुकी है। कई बार ऐसी खबरें आई कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है ,लेकिन दोनों ऐसी अफवाहों पर बिना कुछ कहे ही लगाम लगा देते हैं। 20 अप्रैल 2024 को दोनों की शादी की 17 वीं सालगिरह थी। उनके चाहने वाले पूरा दिन अपने फेवरिट कपल की झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहे है। कपल ने पूरा दिन कोई फोटो शेयर नहीं की। मगर रात होते ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई थी। बॉलीवुड के पावर कपल में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुए 17 साल बीत चुके हैं। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में कुछ न लिखते हुए दिल की इमोजी लगाई है। कपल की इस फोटो में आराध्या बच्चन काफी क्यूट लग रही है।

सेलेब्रिटीज ने किए कमेंट

पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की वेडिंग एनिवर्सरी फोटो पर रितेश देशमुख, बॉबी देओल, डब्बू मलिक और इनायत भाटिया समेत कई  सेलिब्रिटज ने कमेंट किए हैं। इनके अलावा अभिषेक और ऐश्वर्या राय के फैन भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

आराध्या की क्यूटनेस पर फ़िदा हुए फैन

इस फैमिली फोटो पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को शादी की सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, आराध्या बच्चन को क्यूटनेस ने लोगों का ध्यान खींचा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप तीनों को एकसाथ देखकर बहुत अच्छा लगा। दूसरे ने कमेंट सेक्शन में लिखा,” आराध्या बहुत सुंदर लग रही है। ” एक अन्य ने लिखा, ” आराध्या बिलकुल अभिषेक की  तरह दिखती हैं। ” इस तरह लाखों लोग कपल की फैमिली फोटो पर बधाइयों के साथ कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version