Site icon www.4Pillar.news

अभिषेक बच्चन ने बहन श्वेता बच्चन के बर्थडे पर शेयर की बचपन की तस्वीरें, कहा- ‘आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हो’

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आज अपना 50वां बर्थडे मना रही है। इस खास मौके पर उनके भाई और एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लाड़ली श्वेता बच्चन आज 17 मार्च को 50 साल की हो गई है। इस खास मौके पर कंई सेलिब्रिटीज उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। वहीं अब श्वेता के भाई और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने उन्हें बर्थडे विश किया है। अभिषेक ने इस खास मौके पर अपने बचपन की कंई अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपन दीदी के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

अभिषेक बच्चन ने यूं किया बहन श्वेता को बर्थडे विश

दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिषेक और श्वेता के बचपन की कंई प्यारी सी तस्वीरें देखी जा सकती है। इसके अलावा एक तस्वीर में दोनों अपने पिता अमिताभ और एक अन्य तस्वीर में अपनी माँ जया बच्चन के साथ नजर आ रहे है।

इन प्यारी सी यादों को साझा करते हुए एक्टर ने अपनी बहन को जन्मदिन की बधाइयाँ दी है। अभिषेक ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे श्वेता दी। हो सकता है कि मैं आपसे ना कहूं और आपको ना दिखाऊँ लेकिन आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हो। लव यू।’

बेटी नव्या नंदा ने लुटाया प्यार

वहीं श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा नवेली ने भी एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी है। नव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मॉम। आई लव यू।’

Exit mobile version