हैदराबाद महिला पशुचिकित्सक के रेप और हत्या आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

0
Accused of rape and murder of Hyderabad woman veterinarian in police encounter
हैदराबाद में पिछले दिनों महिला पशुचिकित्सक का रेप और हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने कहा है कि हैदराबाद के बलात्कार और हत्या के सभी चार आरोपियों को कथित मु

हैदराबाद में पिछले दिनों महिला पशुचिकित्सक का रेप और हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने कहा है कि हैदराबाद के बलात्कार और हत्या के सभी चार आरोपियों को कथित मुठभेड़ में मार दिया गया है।

हैदराबाद में 26 वर्षीय पशुचिकित्सक के बलात्कार और हत्या के चार आरोपियों को पुलिस ने उस समय मार डाला, जब उन्होंने शुक्रवार की तड़के कथिततौर पर भागने की कोशिश की थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये चारों आरोपी शादनगर के पास नेशनल हाईवे 44 पर एनकाउंटर में मारे गए। 29 नवंबर को इसी जगह पर पीड़िता के साथ अपराध हुआ था।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को जब पुलिस इन चारों आरोपियों को ‘क्राइम स्पॉट’ पर साक्ष्य जुटाने के लिए ले गई ,तो इन चारों ने वहां से भागने की कोशिश की। चारों आरोपियों का भागता हुआ देखकर तेलंगाना पुलिस ने फायरिंग की और चारों आरोपी मारे गए। आपको बता दें ,इन चारों को अपराध के 24 घंटे से कम समय के भीतर गैंगरेप और पीड़िता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, यह व्यापक रूप से माना जाता है कि उक्त आरोपों का समर्थन करने के लिए केवल परिस्थितिजन्य साक्ष्य उपलब्ध हैं। यह व्यापक रूप से माना जाता था कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य उपलब्ध थे।

पुलिस के अनुसार इन चारो आरोपियों ने महिला की स्कूटर के टायर में पंक्चर कर दिया था जब वह टोल गेट पर अपने पार्क किए गए वाहन को लेने पहुंची तो इन चारों आरोपियों ने पीड़िता को मदद देने का बहाना बनाकर उसका रेप और मर्डर कर दिया था। फिर उन्होंने शादनगर शहर से 28 किमी दूर जगह पर पीडि़ता के शव को रखा और उसमें आग लगा दी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here