Site icon www.4Pillar.news

मध्य प्रदेश : साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

रविवार रात को आरोपी शख्स साढ़े तीन साल की आदिवासी बच्ची बस्ती से उठाकर ले गया था। बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गाँव वालों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था

रविवार रात को आरोपी शख्स साढ़े तीन साल की आदिवासी बच्ची बस्ती से उठाकर ले गया था। बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गाँव वालों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

मध्य प्रदेश के कटनी से मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने साढ़े तीन साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांववालों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार होने के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। इस घटना को लेकर रविवार के दिन ग्रामीणों ने रोष प्रकट करते हुए चक्काजाम भी किया। दूसरी तरफ हिरासत से भागने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि आरोपी युवक अमहेटा प्लांट में काम करने वाला कर्मचारी है। रविवार देर रात करीब तीन बजे आरोपी सोती हुई आदिवासी बच्ची को उठाकर ले गया था।

बच्ची को घर से उठाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों के अनुसार जब बच्ची घर पर नहीं मिली तो उसकी तलाश की गई। तलाश के दौरान घर पास ही बच्ची रोती-बिलखती हुई मिली। जिसके बाद गांववालों  आरोपी को पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जहां से वह फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने गांववालों को आरोपी को जल्द ही पकड़ने का आश्वासन दिया है।

Exit mobile version