Site icon www.4Pillar.news

आमिर खान हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव, फैंस कर रहे हैं दुआ

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं । अभिनेता के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं । अभिनेता के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं ।

बॉलीवुड के पीके आमिर खान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं । पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान को कोरोनावायरस हो गया है और वह घर पर ही क्वारंटाइन में है ।

अमीर खान को कोरोना

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अमीर खान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं । अमीर खान का कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक आया है । जिसके बाद उन्होंने अपने आप को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है । अमीर खान के कोरोना पॉजिटिव होने से अब उनका काम भी रुक गया है । वह पूरी तरह से ठीक होने के बाद शूटिंग पर जाएंगे ।

अभिनेता आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा कि आमिर खान कॉविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं । वह घर पर self-quarantine में हैं और सभी प्रोटोकोल को फॉलो कर रहे हैं। वह ठीक है । जो भी उनके संपर्क में आए हैं उनको एतिहाद बरतने के लिए कहा गया है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के कोरोनावायरस की खबर आने से फैंस ने काफी हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई अपने पसंदीदा सितारे के जल्दी होने की दुआ करने लगा है।

महाभारत प्रोजेक्ट क्यों छोड़ा

आपको बता दें पिछले 2 साल से अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ पर काम कर रहे थे । मगर अचानक से उन्होंने इसे अभी नहीं बनाने का फैसला लिया है । एक्टर का कहना है कि अभी सही समय नहीं है । वहीं सूत्रों का कहना है कि अमीर खान महाभारत को लेकर खड़े होने वाले विवादों से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं ।

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं ।लेकिन जब आमिर खान को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिससे उनके प्रशंसकों को झटका लगा । अमीर खान के कोरोनावायरस पॉजिटिव होने से उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Exit mobile version