कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी मैं अभिनेता गजराज राव ने जाने से किया इनकार, वजह कर देगी हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की खबरें लगातार आ रही है। शादी को लेकर विक्की कौशल की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन गजराज राव ने शादी में जाने से इंकार कर दिया है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों एक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी को लेकर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ बयान नहीं दिया गया है। शादी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। लेकिन ‘बधाई हो’ फेम अभिनेता गजराज राव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिख दिया है जिससे दोनों की शादी को लेकर थोड़ा इशारा जरूर मिला। हालांकि गजराज राव ने यह पोस्ट मजाक में डाली है। लेकिन पोस्ट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं। इस तरह गजराज राव की यह इंस्टा स्टोरी भी काफी पॉपुलर हो रही है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगे करण जौहर और फराह खान

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर खबर आ रही है कि शादी में फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी।  इसी को लेकर उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा है सेल्फी नहीं लेंगे लेने देंगे तो मैं भी नहीं आ रहा हूं ब्याह में। इस तरह राव ने चुटकी ली है कि अगर शादी में फोन की इजाजत नहीं होगी तो वह नहीं जाएंगे। क्योंकि उन्हें सेल्फी लेनी है। गजर राज राव को नीना गुप्ता के साथ आई फिल्म बधाई हो मैं जबरदस्त पहचान मिली थी।

विकी कैटरीना की शादी

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी जल्द होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी राजस्थान के रणथंबोर में 7 से 9 दिसंबर के बीच होनी है। यह शादी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के परिवारिक सदस्य और नजदीकी दोस्तों की मौजूदगी में होगी।

Comments

Translate »