Site icon www.4Pillar.news

अभिनेता कमाल राशिद ने बदला अपना नाम, ‘खान’ हटाकर लगाया कुमार,बताई खास वजह

शाहरुख़ खान आमिर खान और सलमान खान के कट्टर आलोचक फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान ने अपना नाम बदल लिया है। अपना नाम बदलने के पीछे उन्होंने खास वजह बताई है।

शाहरुख़ खान आमिर खान और सलमान खान के कट्टर आलोचक फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान ने अपना नाम बदल लिया है। अपना नाम बदलने के पीछे उन्होंने खास वजह बताई है।

कमाल राशिद खान को KRK के नाम से भी जाना जाता है। कमाल राशिद खान बॉलीवुड अभिनेता , लेखक और फिल्म निर्माता हैं। वह फिल्म क्रिटिक भी हैं। ये सब उनका अब तक का बायो था। जिसमें अब थोड़ा बदलाव हो गया है। कुछ ही देर पहले कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए अपने नाम में बदलाव करने की घोषणा की है। जिसके पीछे उन्होंने एक खास वजह बताई है।

बदला नाम

एक अगस्त 1975 को देवबंद में जन्में 47 वर्षीय अभिनेता कमाल राशिद खान ने अपने नाम में बदलाव किया है। उन्होंने अपने नाम के सरनेम ‘खान’ को हटाकर कुमार कर लिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी है।

केआरके का ट्वीट

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा ,” आज मैंने अपने नाम से खान को हटाकर अपनी पत्नी के सरनेम को लगाने का फैसला किया है। मेरी पत्नी का नाम अनीता कुमार है। इसलिए अब से मेरा नाम कमाल राशिद कुमार है। ”

पढ़ें ,सलमान खान ने “राधे” का नेगेटिव रिव्यु करने पर KRK पर किया मानहानि का केस, कमाल खान ने केस वापिस लेने के लिए पिता सलीम से लगाई गुहार

आपको बता दें , कमाल राशिद खान, आज से कमाल राशिद कुमार बॉलीवुड के तीन खानों ,सलमान खान , आमिर खान और शाहरुख़ खान की सोशल मीडिया पर कट्टर आलोचना करते रहते हैं। वह फिल्म क्रिटिक होने के नाते शाहरुख़ , सलमान और आमिर खान की फिल्मों के नेगेटिव रिव्यु देते रहते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं।

कमाल आर खान ने कहा-क्या हिटलर भक्तों की मौसी का बेटा था,जो मुझे अब्यूज करते हैं

राशिद ने एक बार कहा था कि जब तक मुझे कोई ट्विटर पर ट्रोल नहीं करता है , तब तक मुझे अच्छा नहीं लगता है। इसके अलावा KRK पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की भी आलोचना करते रहते हैं। कई बार, वह बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा ट्रोल भी किए जा चुके हैं। इसके बावजूद भी कमाल राशिद कुमार सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ न कुछ लिखते रहते हैं, जिससे वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

वहीँ बात करें कमाल राशिद के बॉलीवुड करियर के बारे में तो उन्होंने ‘देशद्रोही’ ‘मुन्ना पांडे’ ‘एक विलेन’ और सितम सहित कई फिल्मों में काम किया है।

Exit mobile version