Site icon www.4Pillar.news

अभिनेता रणबीर कपूर हुए कोरोना वायरस संक्रमित, मॉम नीतू सिंह ने दी ये जानकारी

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि की है । रणबीर कपूर फ़िलहाल संगरोध में हैं ।

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि की है । रणबीर कपूर फ़िलहाल संगरोध में हैं ।

रणबीर कपूर COVID 19 पॉजिटिव हुए

एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं । इस बात की पुष्टि उनकी मां नीतू सिंह ने की है । नीतू सिंह ने रणबीर कपूर के कोविड 19 संक्रमित होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे की फोटो साझा करते हुए दी है । उन्होंने उल्लेख किया कि रणबीर घर पर क्वारंटाइन में हैं ।

रणबीर कपूर की मॉम नीतू कपूर ने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया है । उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद । रणबीर कपूर कोविड 19 परीक्षण में सकारात्मक पाए गए हैं । उन पर दवाओं का अच्छा प्रभाव पड़ रहा है । वह स्वयं-संगरोध में हैं और सभी सावधानियों का पालन क.र रहे हैं ।”

मॉम नीतू कपूर की पोस्ट पर रणबीर की बहन रिदिमा कपूर साहनी ने दिल की इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है । अभिनेत्री बिपासा बासु ने रणवीर कपूर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है । बिपासा ने लिखा , ढेर सारा प्यार और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूँ ।” वहीँ सोनी राजदान ने भी दिल की इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है ।

रणबीर कपूर से पहले नीतू सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं । अभिनेत्री पिछले साल उस समय कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थी जब वह अपनी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रही थी ।

वर्क फ्रंट

अभिनेता रणबीर कपूर , संदीप रेड्डी वंगा की ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल ,अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।  एनिमल मूवी अगले साल दशहरा के अवसर पर रिलीज होगी । इसके अलावा रणबीर कपूर की शमशेरा फिल्म 25 जून 2021 को रिलीज होगी ।

Exit mobile version