Site icon www.4Pillar.news

Video:तेज बारिश में झूम कर नाची एक्ट्रेस अदा शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा का एक इंस्टाग्राम वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बारिश में झूम कर नाचती हुई नजर आ रही हैं। कमांडो 3 मूवी में कर चुकी हैं अभिनय।

अदा शर्मा का इंस्टाग्राम वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा का एक इंस्टाग्राम वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बारिश में झूम कर नाचती हुई नजर आ रही हैं। कमांडो 3 मूवी में कर चुकी हैं अभिनय।

एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते रहते हैं। कमांडो मूवी अपने अभिनय के दम पर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री का हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस इस वीडियो में फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रही है। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अदा शर्मा ने कैप्शन में लिखा ,” टिप टिप बरसा पानी 2.0 । ” उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अदा शर्मा के इस वीडियो को मात्र 21 घंटे में 759,518 बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि अदा शर्मा किसी गाने की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल के साथ अदा शर्मा ‘कमांडो 3’ फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी।

अदा शर्मा ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में ‘हॉरर मूवी ‘1920’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। फिल्म ‘हंसी तो फसी’ में अदा शर्मा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्ल फ़्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अदा शर्मा के अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

ये भी पढ़ें :- Video: देसी छोरी सपना चौधरी के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

BiggBoss13:हिमांशी खुराना ने सलमान खान पर लगाया ये बड़ा आरोप

कटरीना कैफ ने दोस्त की शादी में किया धांसू डांस,देखें वीडियो

Photos:बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल

Video: दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर आम्रपाली दुबे ने दिया बड़ा बयान

स्टाइलिश अंदाज में नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान,देखें खूबसूरत फोटोज

Bigg Boss 13 के घर में फिर मचा कोहराम: Video

सारा अली खान से फैन ने मांगा ऑटोग्राफ तो अभिनेत्री ने लगाया गले,देखें वायरल वीडियो

Exit mobile version