भूमि पेडनेकर ने अपने 31वे जन्मदिन के अवसर पर मांगी खास दुआ, जानें एक्ट्रेस ने क्या मांगा

0
Actress Bhumi Pednekar prays for coronavirus vaccine on her 31st birthday
फोटोः भूमि पेडनेकर

आज शनिवार के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। अभिनेत्री ने जन्मदिन के मौके पर लोगों के लिए खास दुआ मांगी है।

18 जुलाई 1989 को मायानगरी मुंबई में जन्मी भूमि पेडनेकर आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के अवसर पर दुनिया के सभी लोगों की भलाई के लिए खास दुआ मांगी है।

भूमि पेडनेकर ने अपने जन्मदिन की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा,” इस बार मेरा जन्मदिन खास रहेगा। क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण मैं किसी से नहीं मिलूंगी। मैं अपने घर पर परिवार के साथ रहूंगी। यह बेहद आसान रहेगा। इस बार जन्मदिन पर कोई विशेष योजना नहीं है।

एक्ट्रेस ने आगे बताया ,” मैं बहुत व्यस्त रहती हूं। मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है। लेकिन मुझे काम करना भी पसंद है। इसलिए मुझे फिल्मों के सेट पर रहना पसंद है। जैसा कि हम सब देख रहे हैं ,दुनिया धीरे-धीरे वायरस की चपेट में आ रही है। मैं दुआ करती हूं कि कोरोना वायरस की वैक्सीन जल्दी तैयार हो जाए।”

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बर्थडे फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” जैसे कि मेरी उम्र में एक साल और बढ़ गया है। मैं सोच सकती हूं कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। ऐसे प्यार और समर्थन से घिरा होना। मेरे जीवन में ऐसे अमूल्य लोग हैं। दर्शक मुझे बहुत प्यार देते हैं। हम इस दुनिया को और बेहतर बनाने की दिशा में सक्षम होने के लिए हैं। मैं हर चीज के लिए आभारी हूं। ”

अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए भूमि पेडनेकर ने लिखा ,” हर किसी ने जो प्यार दिया है। उसके लिए बहुत अभिभूत हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here