Site icon www.4Pillar.news

कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड चिराग संग रचाई शादी, एक्ट्रेस की शादी में पंडित जी ने अनोखा वचन दिलाकर लूट ली तारीफें 

कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड चिराग संग रचाई शादी, एक्ट्रेस की शादी में पंडित जी ने अनोखा वचन दिलाकर लूट ली तारीफें

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ शादी  के बंधन में बंध गई है। एक्ट्रेस की शादी का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंडित जी दूल्हा-दुल्हन से कुछ ऐसा कहते है जिसे सुन सभी लोग हँसने लग जाते है।

‘ये है महोब्बतें’ फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कृष्णा और चिराग ने पहले बंगाली रीती रिवाजों से शादी रचाई। इसके बाद दोनों ने फ़ारसी रीती रिवाजो के साथ शादी की। बता दे कि एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी बंगाली है तो वहीं उनके पति चिराग फ़ारसी है। इसलिए कपल ने दोनों ही धर्मों के अनुसार शादी की। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

शादी के बंधन में बंधी कृष्णा मुखर्जी

कृष्णा मुखर्जी ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।  कपल ने अपनी बंगाली वेडिंग के लिए रेड एंड वाइट कलर के ऑउटफिट चुने। इस दौरान एक्ट्रेस रेड और वाइट कलर के लहंगे में नजर आई।  वहीं चिराग भी इस दौरान मैचिंग ऑउटफिट में नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘… और बंगाली लड़की ने जिंदगी भर के लिए पारसी लड़के से शादी कर ली। हमारी जिंदगी के इस खास दिन पर हमें आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए।’

कृष्णा का पारसी ब्राइडल लुक

अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने अपनी पारसी शादी में वाइट कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं चिराग भी इस दौरान वाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आए और इस दौरान उन्होंने सिर पर ट्रेडिशनल टोपी पहनी हुई थी।

पंडित जी ने दिलाया अनोखा वचन

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंडित जी दूल्हा दुल्हन को एक अनोखा वचन दिलाते नजर आ रहे है। दरअसल वीडियो में पंडित दूल्हे राजा चिराग से कह रहे है कि उन्हें इंस्टाग्राम और फेसबुक पर कृष्णा की कोई बात पसंद आए या न आए लेकिन लाइक और कमेंट एव्रीडे करना है।’

पंडित जी की ये बात सुनते ही दूल्हा दुल्हन समेत वहां मौजूद सभी लोग हँसने लग जाते है। कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की शादी की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। फैंस दोनों को शादी की बधाइयां दे रहे है।

Exit mobile version