Site icon www.4Pillar.news

प्रीति जिंटा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो, एक्ट्रेस ने यूं लुटाया पति पर प्यार  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की शादी को 7 साल हो गए है। प्रीति ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक खूबसूरत वीडियो साझा करते हुए अपने पति जीन गुडइनफ पर प्यार लुटाया है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की शादी को 7 साल हो गए है। प्रीति ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक खूबसूरत वीडियो साझा करते हुए अपने पति जीन गुडइनफ पर प्यार लुटाया है।

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल उर्फ़ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही आज फिल्मों में एक्टिव न हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। प्रीति अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुडी रहती है। वहीं आज प्रीति जिंटा अपनी शादी की 7वीं सालगिरह मना रही है। एक्ट्रेस ने 29 फरवरी 2016 को जीन गुडइनफ से शादी की थी। इसलिए उनकी शादी एक लीप ईयर वेडिंग थी। वहीं इस साल लीप ईयर न होने की वजह से एक्ट्रेस ने 1 मार्च को अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। प्रीति ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया है।

वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रीति ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

प्रीति जिंटा ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर एक प्यारा वीडियो शेयर कर अपने पति जीन गुडइनफ को विश किया है। इस वीडियो में प्रीति और उनके पति की कंई खूबसूरत तस्वीरें देखी जा सकता है। इस वीडियो को साझा करते हुए प्रीति ने लिखा, ‘ हैप्पी एनिवर्सरी माई लव। यकीन नहीं हो रहा है कि हमारी शादी को 7 साल हो गए। यहां से खुशियों और शानदार यादों से भरी कंई और एनिवर्सरी आने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने #हैप्पीएनिवर्सरी और #लीपईयरवेडिंग जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

इसके साथ ही प्रीति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मन की स्थिति, ये रिलाइज करने के बाद कि इस साल कैलेंडर से 29 फरवरी गायब है।’

शादी के बाद विदेश में रहती है प्रीति जिंटा

बता दे कि प्रीति जिंटा ने साल 2016 में अमेरिकन सिटीजन जीन गुडइनफ से शादी की थी। दोनों की शादी लॉस एंजिलस में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। शादी के बाद से ही प्रीति लॉस एंजिल्स शिफ्ट हो गयी थी। वहीं साल 2021 में प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के माता-पिता बने थे। प्रीति जिंटा ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी।

Exit mobile version