Site icon www.4Pillar.news

प्रीति ज़िंटा ने फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज़, 46 साल की उम्र में बनी जुड़वाँ बच्चों की माँ 

प्रीति ज़िंटा ने फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज़, 46 साल की उम्र में बनी जुड़वाँ बच्चों की माँ

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। अभिनेत्री हाल ही में सेरोगेसी के जरिये 2 जुड़वाँ बच्चो की माँ बनी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा 46 साल की उम्र में जुड़वाँ बच्चों की माँ बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने फैंस के साथ ये खुश खबर शेयर की है। प्रीति ने अपनी पोस्ट के जरिये बताया कि वे अपनी जिंदगी के इस नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने जुड़वाँ बच्चों के नाम भी बताये हैं।

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पति की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हाय दोस्तों, आज मैं आप सभी के साथ एक अमेजिंग न्यूज़ शेयर करना चाहती हूँ। जेने और मैं आज बहुत खुश हैं। आज हमारा दिल प्यार से भर गया है, क्योंकि हमारी लाइफ में दो नई खुशियां आ गयी हैं।”

एक्ट्रेस ने बताया अपने जुड़वाँ बच्चो का नाम

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- “आज हम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ के पेरेंट्स बन गए हैं। हम जिंदगी के इस नए फेज को जीने के लिए उत्साहित हैं। हमारी इस इंक्रीडेबेल जर्नी का पार्ट बनने के लिए डॉक्टर्स,नर्स और सेरोगेट का दिल से धन्यवाद। जेने,प्रीति,जय और जिया की तरफ से ढेर सारा प्यार”

प्रीति के इस पोस्ट पर उनके फैंस और उनके चाहने वाले उन्हें खूब बधाइयां दे रहें हैं। हर कोई उनके नन्हे बच्चो की झलक पाने के लिए बेताब है।

बता दे की प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जेने के साथ शादी की थी। शादी के बाद प्रीति अपने पति के साथ विदेश में ही रहने लगी थी। शादी के बाद प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दुरी बना ली है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

Exit mobile version