Site icon www.4Pillar.news

एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने पंजाबी सॉन्ग पर किया जबरदस्त भांगड़ा,बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह पंजाबी सॉन्ग 'सोल्डर चक-चक के' पर भांगड़ा करती हुई नजर आ रही है ।

पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह पंजाबी सॉन्ग ‘सोल्डर चक-चक के’ पर भांगड़ा करती हुई नजर आ रही है ।

पंजाबी सिनेमा की सुपरस्टार नीरू बाजवा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं । नीरू हर रोज अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है । उनके वीडियो और फोटोज को फैंस बहुत पसंद करते हैं । यही वजह है कि नीरू बाजवा के वीडियो और तस्वीरें बहुत जल्द वायरल होती रहती हैं । हाल में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह पंजाबी सॉन्ग ‘सोल्डर चक-चक के’ पर जबरदस्त भांगड़ा कर रही है ।

दरअसल , नीरू बाजवा ने इस वीडियो को कोरोना वायरस महामारी के दौर में लोगों में सकारात्मकता की भावना बढ़ाने के लिए साझा किया है । 40 वर्षीय अभिनेत्री ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए शानदार कैप्शन दिया है ।

नीरू बाजवा का भांगड़ा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा ,” बस अपना होंसला नहीं छोड़ना है । हंसते हंसाते रहो ।उम्मीद पे दुनिया कायम है दोस्तों । मैंने सोचा,इस वीडियो के जरिए मैं पॉजिटिविटी की एक डोज इंजेक्ट कर दूं । वाहेगुरु सब पर अपनी मेहर रखे ।” नीरू बाजवा के भांगड़ा पर फैंस ही नहीं सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं । कुछ ही देर पहले शेयर किए गए इस भांगड़ा वीडियो को अब तक 53 हजार से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

बता दें ,नीरू बाजवा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत मशहूर अभिनेता देवा आनंद के साथ ‘मैं सोलह बरस की’ फिल्म से की थी ।

Exit mobile version