अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपुर को बेंगलुरु पुलिस ने एंटी ड्रग केस में किया गिरफ्तार

फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु के एक होटल में रेव पार्टी में शामिल होने पर बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सिद्धांत कपूर सहित 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिंद्धांत कपुर को सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने एंटी ड्रग केस में गिरफ्तार किया है। सिद्धांत कपूर ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की जानकारी देते हुए डीसीपी, ईस्ट डिवीजन, बेंगलुरु सिटी, डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा कि सिद्धांत का ड्रग टेस्ट करने के बाद उसे उल्सूर पुलिस स्टेशन लाया गया। उसके साथ पांच अन्य लोग भी रेव पार्टी कर रहे थे। इन सभी को हिरासत में ली लिया गया है।

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ड्रग केस में नाम सामने आ रहे हैं। इसी सिलसिले में सिद्धांत कपूर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। ड्रग लेने का आरोप लगने के बाद सिद्धांत कपूर को हिरासत में लिया गया। बाद में उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया। जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए।

बहन श्रद्धा से भी हो चुकी है पूछताछ

आपको बता दें , बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद ड्रग मामले में श्रद्धा कपूर को समन जारी कर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने ऑफिस में बुलाया था। NCB ने सुशांत की मौत से संबंधित ड्रग मामले में एक्ट्रेस का ब्यान दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें ,आर्यन खान को क्रूज ड्रग केस में फसाया गया, पुलिस के सामने गवाह का दावा

समाचार एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के अनुसार , सिद्धांत कपूर उन छह लोगों में शामिल है , जिन्हे कल रेव पार्टी करते हुए, पुलिस ने छापेमारी के दौरन एक होटल से गिरफ्तार किया था।

Comments

Translate »