Site icon www.4Pillar.news

ब्राइडल ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, देखें फोटो और वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दुल्हन बन कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दुल्हन बन कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनके वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही हैं ,जिनमें एक्ट्रेस दुल्हन बनी हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में उर्वशी रौतेला का खूबसूरत अंदाज़ देखने लायक है। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में खास बात यह है कि उनकी ड्रेस पर लिखा है ,” सदा सौभाग्यवती भव। ”

दुल्हन की ड्रेस में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उर्वशी रौतेला ज़बरदस्त अदाएँ दिखाती हुई नजर आ रही है। लाल और क्रीम कलर के लहंगे में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही है। इंस्टग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 4 लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है। जिसके बोल ‘ढोला रे ढोला’ हैं। ये गाना शाहरुख़ खान और ऐश्वर्य राय बच्चन की फिल्म ‘देवदास’ का है। मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल,देखें वायरल फोटोज

आपको बता दें, उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया के साथ-साथ टिक-टॉक पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत सनी देओल के साथ बॉलीवुड मूवी ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस यो यो हनी सिंह के गाने ‘लव डोज’ में भी नजर आ चुकी है। आखिरी बार उर्वशी रौतेला जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थी।

Exit mobile version