Site icon www.4Pillar.news

Bastar: The Naxal Story BO Collection: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी अदा शर्मा की बस्तर

Bastar: The Naxal Story BO Collection: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी अदा शर्मा की बस्तर

Bastar: The Naxal Story Box Office Collection Day 1: द केरला स्टोरी निर्देशक सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी अदा शर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन बस्तर फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नजर नहीं आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की द केरला स्टोरी 2023 में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं, अदा शर्मा एक बार फिर नक्सलवाद पर आधारित फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी के सिनेमाघरों में पहुंची हैं। रिलीज से पहले फिल्म की खूब चर्चा हो रही थी। फिल्ममेकर्स के साथ साथ फिल्म क्रिटिक्स भी बस्तर मूवी से काफी उम्मीदें लगा रहे थे। द केरला स्टोरी मेकर्स निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की बस्तर फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही है।

बस्तर: द नक्सल स्टोरी की पहले दिन की कमाई

‘1920’ फिल्म अभिनेत्री अदा शर्मा की हाल ही में रिलीज हुई बस्तर: द नक्सल स्टोरी का रिलीज से पहले काफी प्रमोशन किया गया लेकिन यह फिल्म रिलीज के दिन सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती नजर आई। फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी सुस्त रहा। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, अदा शर्मा की Bastar: The Naxal Story ने रिलीज के दिन 50 लाख रुपए का कारोबार किया है। हालांकि, ये आंकड़े शुरूआती हैं और बाद में इनमे थोड़ा बहुत बदलाव भी हो सकता है।

शैतान और यौद्धा से मिली बस्तर : द नक्सल स्टोरी को टक्कर

बस्तर द नक्सल स्टोरी के रिलीज से पहले ही अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है। वहीं, हाल ही में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की यौद्धा फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में बस्तर को इन दोनों फिल्मों से टकराव मिला है। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म को फायदा मिलेगा।

Do Patti Teaser: काजोल और कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती’ का टीजर हुआ रिलीज, पहली बार पुलिस की भूमिका में नजर आई Kajol 

बस्तर: द नक्सल स्टोरी की कहानी और स्टार कास्ट

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी बस्तर: द नक्सल स्टोरी में अदा शर्मा ने लीड रोल निभाया है। इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंद्राणी तिवारी, विजय कृष्णा,शिल्पा शुक्ला, सुबरत दत्ता और यशपाल शर्मा ने भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी छतीशगढ के बस्तर में फैले नक्सलवाद पर आधारित है। जिसमें बस्तर की उस सच्ची घटना का जिक्र किया गया है जिसमें नक्सलवादियों ने सीआरपीएफ के 75 जवानों की हत्या कर दी थी। फिल्म में अदा शर्मा ने आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन का रोल निभाया है।

Exit mobile version