Site icon www.4Pillar.news

अदिति राव हैदरी ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग रचाई शादी, तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे 

अदिति राव हैदरी ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग रचाई शादी, तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ संग शादी कर ली है। दोनों ने आज गुपचुप तरीके से तेलंगना के एक मंदिर में सात फेरे लिए।

बॉलीवुड एक्टर अदिति राव हैदरी पिछले काफी समय से साउथ एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही थी। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूजे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। हालाँकि आज तक अदिति और सिद्धार्थ ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया था। वहीं अब सिद्धार्थ और अदिति को लेकर खबर आ रही है कि दोनों ने दुनिया की नजरों से छिपकर सीक्रेटली शादी कर ली है।

 अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग रचाई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदिति राव हैदरी ने आज तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में सिद्धार्थ संग शादी रचाई। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपनी शादी की न्यूज़ को ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते है। बता दे कि अदिति और सिद्धार्थ काफी प्राइवेट इंसान है और दोनों अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते है। ऐसे में ये एक कारण हो सकता है कि दोनों ने गुपचुप शादी रचाई हो।

कब शुरू हुई थी लव स्टोरी ?

बता दे कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने फिल्म महा समुद्रम में एक साथ काम किया था। बस यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरूवात हुई। इसके बाद दोनों को कंई बार साथ में स्पॉट किया गया। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों एक दूजे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है।

Exit mobile version