Site icon www.4Pillar.news

सालों बाद फिर एकसाथ दिखे आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस 

सालों बाद फिर एकसाथ दिखे आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सालों बाद एकसाथ स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे गले भी लगाया। श्रद्धा और आदित्य का ये वीडियो देख फैंस इमोशनल हो गए।

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्म आशिकी 2 में साथ काम किया था। साल 2013 में रिलीज हुई यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और आदित्य और श्रद्धा ने अपनी कैमस्ट्री से फैंस को अपना दीवाना बना लिया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर के के चर्चे जोरो शोरों से होने लगे थे।

कंई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।  आशिकी 2 के बाद आदित्य और श्रद्धा ने फिल्म ओके जानू में साथ काम किया था। वहीं इस फिल्म के बाद दोनों कभी एकसाथ नहीं दिखे। कहा जाता है कि इन दोनों का रिश्ता किसी वजह से आगे नहीं बढ़ सका,जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। वहीं अब सालों बाद दोनों एकसाथ नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फिर एकसाथ दिखे आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर

दरअसल बीते दिन आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की मुलाकात टी-सीरीज ऑफिस में हुई। इस दौरान दोनों मुस्कुराते हुए एक दूसरे से मिले और एक दूजे को गले लगाया। आदित्य और श्रद्धा की ये मुलाकात भले ही चंद सेकेंड की हो लेकिन इस वीडियो ने उनके चाहने वालों को इमोशनल कर दिया है।

आदित्य और श्रद्धा के वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आँखें तरस गई थी ये देखने के लिए।’ एक ने लिखा, ‘प्लीज कोई इन दोनों फिर से एकसाथ कर दो।’ एक फैन ने लिखा, ‘मोस्ट अवेटेड रीयूनियन।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट किए है।

Exit mobile version