Site icon www.4Pillar.news

Aftab Shraddha Delhi Case : सिर्फ एक गल्ती के कारण पुलिस की गिरफ्त में आया लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने वाला आफताब 

Shraddha Walker Murder Case : लिव इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने वाला आफताब अमीन पूनावाला दो मुंबई और दिल्ली पुलिस को चकमा देता रहा।लेकिन उसकी एक गलती के कारण वह पकड़ा गया।

Shraddha Walker Murder Case : लिव इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने वाला आफताब अमीन पूनावाला दो मुंबई और दिल्ली पुलिस को चकमा देता रहा।लेकिन उसकी एक गलती के कारण वह पकड़ा गया।

श्रद्धा वाकर मर्डर केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने अब आरोपी आफताब की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

आफताब अमीन पूनावाला ने दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस को काफी छकाया। लेकिन अंत में पुलिस को उसकी एक गलती मिली। जिसके बाद वह टूट गया और अपनी पार्टनर की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

फोन लोकेशन ट्रेस की

दिल्ली और मुंबई पुलिस को आफताब ने बताया था कि श्रद्धा वाकर 22 मई को झगड़ा करने के बाद उसको छोड़ कर चली गई थी। आरोपी ने बताया कि श्रद्धा झगड़े के बाद श्रद्धा कपड़ों सहित बाकि सभी सामान छोड़ कर चली गई थी। वो सिर्फ अपना मोबाइल लेकर गई थी। जिसके बाद पुलिस ने श्रद्धा के फोन की लोकेशन ट्रेस की। श्रद्धा के कॉल डिटेल्स और मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने के बाद पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली।

पुलिस को जांच में पता चला कि 26 मई को श्रद्धा वाकर ( Shraddha Walker ) के मोबाइल नेट बैंकिंग ऐप से आफताब के बैंक अकाउंट में 54 हजार रुपए ट्रांसफर हुए थे। जबकि आफताब ( Aftab Ameen Poonawalla ) ने बताया था कि वो 22 मई के बाद श्रद्धा के संपर्क में नहीं था। यही आफताब की पहली गलती और सिर्फ इकलौती गलती थी। जिसकी वजह से पुलिस को उस पर और ज्यादा शक होने लगा। इतना ही नहीं 31 मई को आफताब ने श्रद्धा के फोन में इनस्टॉल इंस्टाग्राम अकाउंट से उसके दोस्त के साथ चैट भी की थी।

ये भी पढ़ें ,सिद्दू मूसे वाला मर्डर केस में पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शूटर संतोष जाधव को किया गिरफ्तार

जब पुलिस ने श्रद्धा के फोन लोकेशन को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन दिल्ली के महरौली थाना इलाके की निकली। 26 मई को जो बैंक हस्तांतरण हुआ था वो भी महरौली इलाके से किया गया था।

अपने ही जाल में फंसा आफताब

जब आफताब से पुलिस ने पूछा कि अगर श्रद्धा 22 मई को उसको छोड़कर चली गई थी तो उसके मोबाइल की लोकेशन महरौली क्यों आ रही है। पुलिस के इस सवाल का जवाब आफताब नहीं दे पाया और अपने ही बुने जाल में फंस गया। वह पुलिस के सामने टूट गया। फिर उसने श्रद्धा के मर्डर की खौफनाक कहानी का खुलासा किया।

Exit mobile version