Site icon www.4Pillar.news

IIT बॉम्बे गर्ल हॉस्टल के बाथरूम में नहाती छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था शख्स,पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक मामले के बाद IIT बॉम्बे के गर्ल हॉस्टल से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक कैंटीन में काम करने वाला कर्मचारी हॉस्टल के बाथरूम में नहाती हुई छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए पकड़ा गया

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक मामले के बाद IIT बॉम्बे के गर्ल हॉस्टल से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक कैंटीन में काम करने वाला कर्मचारी हॉस्टल के बाथरूम में नहाती हुई छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए पकड़ा गया।

IIT बॉम्बे में एक कैंटीन कर्मचारी को महिला हॉस्टल के बाथरूम से छात्राओं के वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

छात्रा ने शोर मचाया

इस घटना के बारे में उस समय पता चला जब एक छात्रा ने शोर मचाया कि कोई उसे नहाते समय रिकॉर्ड कर रहा है। आरोपी शख्स ने H10 एक बाथरूम में खिड़की के छेद दे नहाती हुई छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड किया था।

इस मामले में प्रीमियर इंजीनियरिंग कॉलेज ने एक ब्यान जारी किया है। जिसमें दावा किया गया कि हॉस्टल नाइट कैंटीन के एक कर्मचारी द्वारा एक छात्रावास की महिला होस्टलर के निजी स्थान का उल्लंघन करने का प्रयास किया गया।

संस्थान का ब्यान

कॉलेज द्वारा जारी ब्यान में कहा गया कि कैंटीन कर्मंचारी ने पाइपलाइन पर चढ़कर वीडियो रिकॉर्ड करने का प्रयास किया। आईआईटी बॉम्बे के ब्यान में यह भी कहा गया कि अपराधी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ,जिसमें साइबर क्राइम टीम भी शामिल है। IIT बॉम्बे ने अपने शुरूआती ब्यान में कहा कि हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि आरोपी ने इससे पहले भी कोई वीडियो बनाकर शेयर किया है या नहीं।

महिला कर्मचारी ही काम करेंगे

आईआईटी बॉम्बे ने कहा कि फ़िलहाल कैंटीन को बंद कर दिया गया है। यह कैंटीन तब खुलेगी जब इसमें सिर्फ महिला कर्मचारी ही काम करेंगे। इस मामले में हम छात्रों के साथ चर्चा कर रहे हैं कि हम ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए और क्या कदम उठा सकते हैं। हमने अपने छात्रों को उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया है , इस तरह की घनाओं को रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठाएंगे।

Exit mobile version