Site icon www.4Pillar.news

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसी घटना, कानपुर के गर्ल हॉस्टल में आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाला सफाईकर्मी गिरफ्तार 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसी घटना, कानपुर के गर्ल हॉस्टल में आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाला सफाईकर्मी गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस लीक मामले के बाद अब एक और ऐसा ही मामला कानपूर से सामने आया है। जहां एक सैनिटरी वर्कर को छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की द्वारा 60 से अधिक छात्राओं के बाथरूम वीडियो बनाने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। अब उत्तर प्रदेश के कानपूर में भी ऐसी ही घटना घटी है ,जहां एक सफाईकर्मी को एक छात्रा ने उस समय रंगे हाथों पकड़ा , जब वह छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बना रहा था। आरोपी को एक एक प्राइवेट गर्ल हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया।

घटना तुलसी नगर की है

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, यह घटना तुलसी नगर इलाके के एक निजी छात्रावास की है , जहाँ मेडिकल की छात्राएं रहती हैं। आरोपी ने कथित तौर पर लड़कियों के बाथरूम वीडियो बनाए।

हॉस्टल में रह रही छात्राओं द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को पकड़ा गया। शिकायत के अनुसार सफाईकर्मी ने हॉस्टल की कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाए थे।

आरोपी गिरफ्तार

छात्रावास में रह रही छात्राओं में से एक छात्रा ने आरोपी को उस समय रंगे हाथों पकड़ा , जब वह गुप्त रूप से रिकॉर्डिंग कर रहा था। लड़की ने आरोपी का मोबाइल छीनकर जब चेक किया तो उसमें कई आपत्तिजनक वीडियो मिले ,जोकि हॉस्टल में रह रही छात्राओं के थे।

वीडियो देखें

इस छात्रावास में यूपी के कई जिलों की छात्राएं रहती हैं और मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं।  इस हॉस्टल का मालिक एक पुलिस अधिकारी है जो यूपी के एक जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात है।

कल्याणपुर ACP, दिनेश शुक्ला के अनुसार, लड़कियों की शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। फ़िलहाल , पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version