प्रियंका चोपड़ा,दीपिका पादुकोण की राह पर चली कटरीना कैफ

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद, कैटरीना कैफ एक अंग्रेजी फिल्म में काम करना चाहती हैं।

बॉलीवुड ब्यूटी कैटरीना कैफ एक शानदार अभिनेत्री, डांसर और एक फैशनिस्टा हैं। भारत फिल्म के लिए उनके हाल के प्रचारक अंदाज को काफी सराहा गया। वह साड़ी, स्कर्ट और अन्य सभी पोशाकें पहनती हैं। वह शीला की जवानी, चिकनी चमेली, कमली, ज़रा ज़रा टच मी और काला चश्मा जैसे नृत्य गीतों के प्रदर्शन के लिए भी प्रसिद्ध हैं। कैटरीना समय-समय पर अलग-अलग मॉडलिंग फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद, ऐसा लग रहा है कि कैटरीना भी हॉलीवुड में अपनी राह चलना चाहती हैं। हाल ही में कैट ने एक अंग्रेजी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई। डेक्कन क्रॉनिकल की खबरों के अनुसार, अभिनेत्री ने कहा कि वह एक स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद किसी विशेष प्रोजेक्ट पर निर्णय लेती हैं और यह भी उल्लेख किया है कि उन्हें एक अंग्रेजी स्क्रिप्ट पसंद है।हिंदी फिल्में करने के अलावा, कैटरीना ने अतीत में दक्षिण की फिल्मों में भी काम किया है।

काम के मोर्चे पर, कुछ समय पहले सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की भारत रिलीज हुई। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माय फादर’ की आधिकारिक रीमेक है। यह एक साधारण व्यक्ति के जीवन के माध्यम से भारत के इतिहास पर आधारित है। भारत फिल्म में 18 से 70 साल की उम्र में सलमान के सफर को दिखाया। फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और नोरा फतेही भी हैं। इसके जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

Comments

Translate »