Site icon www.4Pillar.news

रश्मिका मंदाना और कटरीना कैफ के बाद अब डीपफेक की शिकार हुई सचिन की लाड़ली सारा तेंदुलकर

रश्मिका मंदाना और कटरीना कैफ के बाद अब डीपफेक की शिकार हुई सचिन की लाड़ली सारा तेंदुलकर

बॉलीवुड अभिनेत्री Rashmika Mandanna और Katrina Kaif के बाद अब सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar deepfake का शिकार बनीं हैं। सारा तेंदुलकर की फोटो क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ खूब वायरल हो रही है।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस डीपफेक के मामले हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं डीपफेक के जरिए सेलेब्रिटीज को निशाना बनाया जा रह है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का मॉर्फेड वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में बॉडी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जारा पटेल की थी और चेहरा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का लगाया गया था। खुद रश्मिका मंदाना ने इस फेक वीडियो पर हैरानी जताई थी। वहीं, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने डीपफेक जैसी ऐप के खिलाफ कठोर कानून बनाने की वकालत की। बात यहीं खत्म नहीं हुई , रश्मिका मंदाना के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना की एक फोटो को डीपफेक के जरिए बनाया गया। अब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सारा तेंदुलकर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नजर आ रही हैं। बता दें, पिछले काफी दिनों से सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि, इन खबरों में को सच्चाई नहीं है।

अर्जुन तेंदुलकर की फोटो

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की मॉर्फेड फोटो पिछले कई दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखकर लोग काफी भर्मित हो रहे हैं। ये तस्वीरें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस डीपफेक के जरिए बनाई गई हैं। सारा की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम से लिया गया है। जिसमें वह शुभमन गिल के साथ बैठी हुई दिखाई गई है। सारा के साथ बैठा हुआ शख्स शुभमन गिल नहीं है, बल्कि उनका भाई अर्जुन तेंदुलकर है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने इस फोटो को 24 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसके एक महीने बाद इस फोटो को एडिट कर वायरल कर दिया गया। इस फोटो में अर्जुन तेंदुलकर के चेहरे पर शुभमन गिल का चेहरा लगाया गया है। एक अन्य तस्वीर में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ दिखाया गया है।

Exit mobile version