सात फेरे लेने के बाद पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी दुल्हन

एमपी के सतना जिला में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। शादी के मंडप में सात फेरे लेने के बाद एक दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्रेमी ने रास्ता रोककर कुल्हाड़ी के दम पर बारातियों को धमकाया। उसने रास्ते में दूल्हा दुल्हन की कार रुकवाई और दुल्हन को मोटरसाइकिल पर बिठा कर उसे अपने साथ लेकर फरार हो गया।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवती ने सात फेरे लिए फिर विदाई के बाद वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसके बाद इस मामले में दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने युवती को तलाशा। उसके बाद उसे एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया जा। जहां उसने अदालत में कहा कि मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से गई हूं।

13 दिसंबर को हुई शादी

दरअसल युवती की शादी उत्तर प्रदेश के रहने वाले बांदा के एक शख्स से तय हुई थी। 13 दिसंबर को दोनों की शादी हुई। शादी के बाद दुल्हन की विदाई की गई। जिस समय दूल्हा दुल्हन को लेकर कार से वापस अपने घर जा रहा था तभी रास्ते में एक युवक ने कुल्हाड़ी के दम पर कार रुकवाई और दुल्हन को उतार कर अपनी बाइक पर बिठा कर फरार हो गया। यह घटना मात्र 5 मिनट में हुई और शादी स्थल से केवल आधा किलो मीटर दूर हुई।

पुलिस में दर्ज करवाई गई एफआईआर

जिसके बाद दुल्हन के पिता ने किडनैपिंग की एफ आई आर दर्ज कराई। सिविल लाइन पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। जिस के बाद दुल्हन को 15 दिसंबर के दिन उसके प्रेमी के साथ एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया जहां उसने बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ भागी है।

सतना सिविल लाइन थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी ने बताया कि युवती के पिता की शिकायत पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। युवती ने बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ रहना चाहती है। जिसके बाद उसे रघुराज नगर एसडीएम अदालत में पेश किया गया। जहां उसने बयान दिया कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी।

Comments

Translate »