पीएम नरेंद्र मोदी मूवी के बाद अब वेब सीरीज पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

पीएम नरेंद्र मोदी मूवी के बाद अब मोदी जर्नी ऑफ़ अ कॉमन मैन वेब सीरीज चुनाव आयोग ने लगाई रोक। तुरंत प्रभाव से बंद करने और सारी सामग्री इंटरनेट से हटाने का दिया आदेश।

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक मूवी के बाद अब ‘मोदी जर्नी ऑफ़ अ कॉमन मैन’ वेब सीरीज चुनाव आयोग ने लगाई रोक। तुरंत प्रभाव से बंद करने और सारी सामग्री इंटरनेट से हटाने का दिया आदेश। इरोज नाउ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर 5 प्रकरण की वेब सीरीज बनाई है। इस सीरीज पर चुनाव आयोग ने फैसला लेते हुए तुरंत प्रभाव से बंद करने का निर्देश दिया है। यह सीरीज ईरोज नाउ टीवी चैनल पर चल रही थी। इससे पहले चुनाव आयोग ने सुप्रीम कोर्ट आदेश के बाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’के रिलीज पर रोक लगाई थी। चुनाव आयोग ने टीवी चैनल को वेब सीरीज से जुड़े सारे कंटेंट हटाने का हटाने का आदेश दिया है।

चुनाव आयोग के इस फैसले की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दी है। चुनाव आयोग ने टीवी चैनल इरोज नाउ से कहा है कि यह हमारे नोटिस में लाया गया है कि ‘मोदी:जर्नी ऑफ़ अ कॉमन मैन’पांच प्रकरण की सीरीज है और यह आपके प्लेटफार्म पर मौजूद है। आपको आदेश दिया जाता है कि इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग को तुरंत बंद करें और अगला आदेश आने तक इस सीरीज के सारे कंटेंट हटा दें।

टीवी चैनल इरोज नाउ पर मोदी:जर्नी ऑफ़ अ कॉमन मैन को संगीत सलीम सुलेमान ने दिया है। गाने,सुखविंदर सिंह और सोनू निगम ने गाया है। उमेश शुक्ला ने इस सीरीज को निर्देशन दिया है। अब इस सीरीज पर रोक लग गई है।

आपको बता दें, इससे पहले चुनाव आयोग ने नमो चैनल पर भी बिना परमिशन के सामग्री नही दिखाने का आदेश दिया था। चैनल पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लाइव भाषणों और रैलियों को दिखाया जा रहा था।

Comments

Translate »