Site icon www.4Pillar.news

हेमा मालिनी के ब्यान के बाद राखी सावंत कंगना रनौत की जगह मथुरा से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, देखें वीडियो 

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के ब्यान के बाद राखी सावंत ने मथुरा से चुनाव लड़ने और सीएम बनने की इच्छा जताई है। राखी ने पीएम मोदी का धन्यवाद देते हुए मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के ब्यान के बाद राखी सावंत ने मथुरा से चुनाव लड़ने और सीएम बनने की इच्छा जताई है। राखी ने पीएम मोदी का धन्यवाद देते हुए मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

पिछले कई दिनों से हेमा मालिनी के संसदीय क्षेत्र मथुरा से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी।  जिस पर दो दिन पहले हेमा मालिनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ड्रीम  गर्ल ने कहा था कि राखी सावंत भी चुनाव लड़ सकती हैं।

कंगना नहीं राखी लड़ेंगी चुनाव ?

दरअसल , जब हेमा मालिनी से एक पत्रकार ने पूछा था कि क्या मथुरा से अगला लोक सभा चुनाव कंगना रनौत लड़ेंगी ? इसके जवाब में हेमा मालिनी ने कहा था,” बहुत अच्छी बात है। मथुरा से जो सांसद बनना चाहेंगे। उसको तो आप बनने नहीं देंगे। आपको मथुरा सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल राखी सावंत भी बनेंगी। ” हेमा मालिनी ने ये बात न्यूज़ एजेंसी एएनआई के एक पत्रकार के सवाल के जवाब में कही थी। अब हेमा के इस ब्यान के बाद ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

थैंक यु मोदी जी

रविवार के दिन राखी सावंत ने हेमा मालिनी के ब्यान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा ,” मैं शुक्रगुजार हूं पीएम मोदी मुझे ये जिम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं। इसका एलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है। मैं देश की सेवा करने के लिए पैदा हुई हूं और देश की सेवा करना चाहती हूं। ”

देखें राखी सावंत का वीडियो

राखी सावंत ने आगे कहा ,” क्यों नहीं जब हमारे मोदी साहब जब चाय बनाते बनाते पीएम बन सकते हैं तो मैं तो बॉलीवुड में काम कर रही हूं। मैं सीएम क्यों नहीं बन सकती। मैं पक्का बनूंगी। मुझे आप सबका का आशीर्वाद चाहिए। 2024 में अब आप मुझे चुनाव लड़ते हुए देखें ,किसके खिलाफ चुनाव लड़ूंगी से अभी सरप्राइज है लेकिन हेमा मालिनी जी ने घोषणा कर ही दी है।

Exit mobile version