Site icon www.4Pillar.news

Video: हेमा मालिनी ने वृंदावन के राधा रमण मंदिर में गाया भजन, कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आई एक्ट्रेस  

वृंदावन पहुंची हेमा मालिनी कृष्ण भक्ति में लीन नजर आई। इस दौरान उन्होंने मथुरा के राधा रमण मंदिर में कृष्ण भजन भी गाया, जिसे सुनकर वृंदावन के सारे भक्त झूम उठे। 

वृंदावन पहुंची हेमा मालिनी कृष्ण भक्ति में लीन नजर आई। इस दौरान उन्होंने मथुरा के राधा रमण मंदिर में कृष्ण भजन भी गाया, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी भक्त झूम उठे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी एक्टिंग के साथ-साथ राजनीती के क्षेत्र में भी सक्रिय है। हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद है और अक्सर वहां दौरे पर जाती रहती है। इस बार जब अभिनेत्री मथुरा पहुंची तो उन्होंने वहां के राधा रमण मंदिर में पूजा अर्चना की और वहां सबके सामने भजन भी गाए जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आई हेमा मालिनी

हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में हेमा मथुरा के राधा रमण मंदिर में कृष्ण भजन गाते हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस इस दौरान कृष्ण भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही है। इस दौरान वहां मौजूद अन्य भक्त भी उनके साथ-साथ भजन गा रहे है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और ऐसा हो भी क्यों ना ? फैंस ने आज तक हेमा मालिनी कि शानदार एक्टिंग तो देखी होगी लेकिन इससे पहले शायद ही उन्हें इस तरह से भजन गाते हुए देखा हो।

बता दे कि हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। बीते दिन  उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर फैंस को लोहड़ी और मकर सक्रांति की बधाई दी थी।

Exit mobile version