अमिताभ बच्चन ने हाथ में रसगुल्ला और गुलाब जामुन लेकर कहा जीवन में इससे बड़ा टॉर्चर नहीं हो सकता

0
अमिताभ बच्चन ने हाथ में रसगुल्ला और गुलाब जामुन लेकर कहा जीवन में इससे बड़ा टॉर्चर नहीं हो सकता
फोटोः अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने हाथ में रसगुल्ला और गुलाब जामुन लेकर कहा जीवन में इससे बड़ा टॉर्चर नहीं हो सकताबॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। ट्वीट की गई तस्वीरों में अमिताभ बच्चन हाथ मिठाई लिए हुए नजर आ रहे हैं।अभिनेता का यह ट्वीट बहुत पसंद किया जा रहा है।

बिग बी का फनी ट्वीट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। 78 वर्षीय अभिनेता आज भी अपने फैंस का खूब मनोरंजन करते रहते हैं। बिग बी मीडिया के जरिए सामाजिक मुद्दों के साथ -साथ सोशल अपने निजी जीवन के बारे में भी फैंस के साथ मुखातिब होते रहते हैं। बिग बी ने हाल ही में अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है,जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए बहुत मजेदार बात कही है।

सर बच्चन नहीं खा सकते मिठाई

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा,” T3757-जब मीठा खाना छोड़ दिया तब शूट पे हाथ में पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन और ऐसा एक्सप्रेसशन देना,अभी खा के बहुत स्वादिष्ट लगा।इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में नहीं हो सकता।” इस ट्वीट में अभिनेता ने दो तस्वीरें साझा की हैं।जिसमें पहली फोटो में वह रसगुल्ला मिठाई को दोनों हाथों में पकड़े हुए हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वे इसे खाने के लिए तैयार हैं।जबकि दूसरी फोटो में रसगुल्ला और गुलाब जामुन को हाथ में लेकर खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि,वे इसे मधुमेह की बीमारी के डर से खा नहीं सकते।

बता दें, अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं।जिसमें वह प्रतियोगियों से सवाल पूछने के अलावा उनके निजी जीवन के बारे में भी बात करते नजर आते है।

अमिताभ की फ़िल्में

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें,बिग बी को आखिरी बार ‘गुलाबो सीताबो’ फिल्म देखा गया था।जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में नजर आए। फिल्म इसी साल जून में ओटीटी प्लेटफार्म ‘अमेज़न प्राइम’ पर रिलीज हुई थी।फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट रणबीर कपूर और इमरान हाशमी के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here