नोरा फतेही ने फैंस को दिया डांस का झटका,वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कनाडा मूल की बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। नोरा फ़तेहि के दिलबर सॉन्ग पर किए गए डांस वीडियो मात्र 7 मिनट में 7 लाख से अधिक बार देखा जा चूका है।

साल 2015 में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकी नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कनाडा मूल की मॉडल ने अपने डांस और अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है।

दिलबर गर्ल के नाम से फिल्म जगत में फेमस नोरा फतेही ने अब से कुछ ही मिनट पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। उनके इस डांस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

दरअसल नोरा फतेही के इंस्टाग्राम एकाउंट पर 14 मिलियन फॉलोवर्स हो गए है। इस ख़ुशी में एक्ट्रेस ने अपने एक थ्रोबैक वीडियो के जरिए फैंस को डांस का झटका दिया है। नोरा फतेही ने ये डांस मिस इंडिया अवॉर्ड 2018 के समय बैंगलोर में किया था।

नोरा फतेही ने अपने नवीनतम डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ,” इस थ्रो बैक वीडियो के साथ मैं 14 मिलियन का जश्न मना रही हूं ,जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल कर रख दी थी। ” दिलबर गर्ल नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा है वायरल,आप भी देखें

एक्ट्रेस ने आगे लिखा ,”मिस इंडिया अवार्ड्स 2018 में मेरे द्वारा किया गया प्रदर्शन। इस वीडियो ने इंटरनेट पर सारे रिकार्ड्स ब्रेक कर दिए थे और मुझे दिलंबर गर्ल बनाया। मैं उस समय सोलो डांस के लिए तैयार नहीं थी। मैंने सिर्फ संगीत को महसूस किया और मेरे गुडलक ने मेरा साथ दिया। आज मैंने वही परिधान पहना हुआ है ,जो उस समय पहना था। 14 मिलियन के लिए धन्यवाद ,क्या यात्रा है ?”

Comments

Translate »