उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ द्वारा LGBT समुदाय के समर्थन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

1
Urvashi Rautela reacts to LGBT community support by Neha Kakkar
उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ द्वारा LGBT समुदाय के समर्थन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर LGBTQ समुदाय के समर्थन में एक प्लेकार्ड शो किया। जिसपर उर्वशी रौतेला ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

नेहा का LGBT समुदाय को समर्थन

दिलबर गर्ल नेहा कक्कड़ अपने डांस और सिंगिग के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। कुछ ही देर पहले नेहा कक्कड़ ने एक प्लेकार्ड हाथ में लेकर एलजीबीटी समुदाय का समर्थन किया। जिस पर पूर्व मिस यूनिवर्स,बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” आप जो भी हैं ,खुद पर गर्व महसूस करो। प्यार सिर्फ प्यार है। मुझे यह जानकर बहुत गर्व महसूस हुआ कि मेरे जन्म का महीना जून ,भी एक गर्व का महीना है। मैं हमेशा LGBTQ समुदाय का समर्थन करती रहूंगी। ”

पूर्व मिस यूनिवर्स की प्रतिक्रिया

उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ,” लिंग वरीयता आपको परिभाषित नहीं करती है। आपकी आत्मा आपको परिभाषित करती है। धमकियों के कारण कभी चुप मत रहो। कभी भी अपने आपको शोषित नहीं बनने दें। अपने जीवन की किसी की परिभाषा को स्वीकार न करें, अपने आप को परिभाषित करें। #LGBT गौरव माह के लिए खड़े होने के लिए @nehakakkar को धन्यवाद। हम #MissUniverse में इसका समर्थन करते हैं। ” ये भी पढ़ें :Video:नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट गाना मैनु पुछदा ही नहीं यूट्यूब पर हो रहा है ट्रेंड

ये भी पढ़ें :देखें,एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का वायरल बाथरूम वीडियो शॉट

क्या है LGBT समुदाय ?

LGBT, या GLBT , एक आरंभिकता है जो समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी और ट्रांसजेंडर के लिए है। 1990 के दशक के बाद से, यह शब्द शुरूआती LGB का एक रूपांतर है, जिसका इस्तेमाल 1980 के दशक के मध्य से शुरू होने वाले LGBT समुदाय के संदर्भ में समलैंगिक शब्द को बदलने के लिए किया गया था। ये भी पढ़ें : मुझ में भी कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दे रहे हैं: ग्रेटा थुंबरग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here