नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में गाने के लिए नहीं मिलते पैसे

1
नेहा कक्कड़

सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड के बारे में बड़ा खुलासा किया है । उन्होने कहा कि बॉलीवुड में गाने के इतने पैसे नहीं मिलते हैं । नेहा कक्कड़ ने कहा ,अगर कोई सुपर हिट गाना आएगा तो सिंगर शो के जरिए पैसा कमा लेंगे ।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों ,फोटो और वीडियो के वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है । उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं । इन सब के इतर, नेहा कक्कड़ अपने एक ब्यान कि वजह से अब सुर्खियों में है । नेहा कक्कड़ ने कहा ,अगर कोई गाना आएगा तो गायक शो के जरिए पैसा कमा लेगा । उन्होने आगे कहा कि मुझे लाइव कार्यकर्मों से अच्छी राशि मिल जाती है । इस तरह नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया कि सिंगर को बॉलीवुड से गाने के लिए पैसे नहीं मिलते हैं ।

नेहा कक्कड़ सिंगिंग के अलावा कॉमेडी और डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं । उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं । हाल ही में उनके भाई टोनी कक्कड़ का जन्मदिन था । अपने भाई के बर्थडे पर नेहा कक्कड़ ने बड़ा ही शानदार नोट लिखा ।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” सबसे विनम्र ,सबसे खूबसूरत इंसान । सबसे प्रतिभाशाली ,सर्वश्रेष्ठ मार्गदर्शक । वह शख्स जिसके दिल में किसी के लिए कोई नफरत नहीं । करोड़ों में मेरा सबसे अच्छा भाई । मेरी जान तुम्हारे जैसा कोई नहीं है । मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं । ” इस तरह नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ को जन्मदिन की बधाई दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here