भवानीपुर विधानसभा सीट से ममता बनर्जी उप चुनाव जीती, बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने बताया खुद को मैन ऑफ द मैच

0
भवानीपुर विधानसभा सीट से ममता बनर्जी उप चुनाव जीती, बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने बताया खुद को मैन ऑफ द मैच

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर से उपचुनाव जीत गई है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की समर्थित प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल को हराया है। भवानीपुर विधानसभा सीट से ममता बनर्जी उप चुनाव जीती, बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने बताया खुद को मैन ऑफ द मैच को 58832 वोटों से हराया है।

विधानसभा चुनाव 2021 में नंदीग्राम सीट से भारतीय जनता पार्टी के शुभेंदु अधिकारी के हाथों मिली हार के बाद अब ममता बनर्जी भवानीपुर उप चुनाव जीत गई है। ममता बनर्जी की जीत से तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल दिखाई दे रहा है। पश्चिम बंगाल में हर जगह जश्न का माहौल बना हुआ है। भवानीपुर में मिली जीत से गदगद ममता बनर्जी ने जनता को धन्यवाद दिया है।

ममता बनर्जी उपचुनाव जीती 

अपनी जीत के बाद ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा,” क्या-क्या षड्यंत्र नहीं हुआ था ? मुझे पैर में चोट मार दी गई थी। ताकि हम चुनाव ना लड़ पाए। उसके बाद उपचुनाव आया। मैं चुनाव आयोग की आभारी हूं कि उन्होंने समय पर चुनाव की घोषणा की।’

ममता बनर्जीममता बनर्जी को खुद के केस से जज को हटाने की मांग को लेकर देना पड़ा 5 लाख रूपये का जुर्माना ने आगे कहा,” जब बंगाल का चुनाव शुरू हुआ था तब से हमारी पार्टी के खिलाफ बहुत षड्यंत्र हुए। केंद्र सरकार ने षड्यंत्र करते हैं हम लोगों को हटाने का बंदोबस्त किया था। लेकिन मैं जनता की आभारी हूं कि जनता ने हमें जिताया है। मैंने खुद चुनाव लड़ा था। लेकिन अभी वह मामला कोर्ट में है। ” उन्होंने आगे कहा मैंने भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव 58832 मतों के अंतर से जीता है और निर्वाचन क्षेत्र के हर वार्ड में जीत दर्ज की है।

आपको बता दें भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में ममता बनर्जी हर वार्ड से जीती हैं। ममता 84 हजार से ज्यादा वोट हासिल हुए। जबकि प्रियंका टिबरेवाल को 26000 वोट मिले हैं। ममता की जीत पर देश भर के नेता उनको बधाइयां दे रहे हैं। ममता बनर्जी की प्रतिद्वंदी प्रियंका टिबरेवाल ने भी उन को जीत की बधाई दी है।

प्रियंका टिबरेवाल ने दी बधाई 

प्रियंका टिबरेवाल ने कहा,” भले ही वह यह चुनाव जीती है। लेकिन इस खेल की मैन ऑफ द मैच में हूं। क्योंकि ममता बनर्जी के गढ़ में जाकर चुनाव लड़ा और 25000 से ज्यादा मत हासिल किए। उनके उपाध्यक्ष कैमरे पर फर्जी वोटरों को बूथ में घुसाते हुए दिखाई दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here