राजस्थान मोटर वाहन विभाग में सब-इंस्पेक्टर पदों पर निकली भर्तियां,जल्द करें आवेदन

राजस्थान मोटर वाहन विभाग में सब-इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी कर दी गई है। कुल 197 SI पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 दिसंबर 2021 है।

RSMSSB MVSI Recruitment 2021: राजस्थान अधीनस्थ मंत्रिस्तरीय कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से राजस्थान मोटर वाहन विभाग में उप-निरीक्षकों के कुल 197 पदों पर भर्ती की नोटिफिकेशन जारी की गई है। मोटर वाहन विभाग में सब-इंस्पेक्टर पद पर नौकरी करने की चाहत रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का करने की अंतिम तारीख 31 दिसंबर 2021 है। परीक्षाओं का आयोजन जनवरी 2022 में किया जाएगा।

आवदेन करने की प्रक्रिया

आवेदन करने के लिए RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं। इस पर   Recruitment Advertisement लिखा हुआ दिखाई देगा। इसके बाद आपको Detailed Recruitment Advertisement लिखा हुआ दिखाई देगा। लिंक में ऑनलाइन अप्लाई दिखाई देगा। इस लिंक पर क्लिक करें और ठीक से आवेदन पत्र भरें। आवेदन भरते समय सही जानकारी भरें।

अधिक जानकारी

जारी अधिसूचना के अनुसार,राजस्थान मोटर वाहन विभाग कुल 197 पदों पर भर्तियां की जानी हैं। जिसमें नॉन टीएसपी 168 सीटें और टीएसपी में 29 पद हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास और मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। आवदेक की उम्र 18 से 40 वर्ष के बिच होनी चाहिए। हिंदी भाषा और राजस्थानी सभ्यता का ज्ञान होना जरूरी है।

ये भी पढ़ें,राजस्थान : वैक्सीन लगवाने के बाद महिला के हाथ से चिपकने लगा लोहे का सामान, डॉक्टर भी हैरान

महत्वपूर्ण तारीखें

इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया 2 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। जोकि 31 दिसंबर 2021 तक चलेगी। परीक्षाओं का आयोजन 12-13 जनवरी 2022 को होगा। राजस्थान मोटर वाहन विभाग में सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवार जल्द आवेदन करें।

Comments

Translate »