अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कोरोनोवायरस की लड़ाई में 100 ऑक्सीजन कंसंटेटर का दान किए

0
फोटोः ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना वायरस महामारी के दौर में दिल खोल कर लोगों की मदद कर रहे है । अब अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कोविड महामारी पर काबू पाने के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंटेटर दान किए हैं।

भारत में कोरोनावायरस महामारी का कहर लगातार जारी है । भारत में पिछले एक सप्ताह से हर रोज लगातर 3 लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं । अगर हर रोज के आंकड़े देखें तो भारत दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के मामले में नंबर एक पर है । इससे पहले अमेरिका शीर्ष पर था ।

ये सेलेब्रिटीज कर चुके हैं दान

कोरोना महामारी के दौर में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। जिनमें से प्रमुख नाम,  सलमान खान ,शाहरुख खान ,सोनू सूद , साउथ के सुपर स्टार प्रकाश राज , स्वरा भास्कर सहित और भी बहुत सारे अभिनेता लोगों की मदद कर रहे हैं ।  इसी कड़ी में अक्षय कुमार कई बार दान कर चुके हैं । अब अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने महामारी की जंग में 100 ऑक्सीजन कंसंटेटर  दान किए हैं । इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने मंगलवार के दिन एक ट्वीट कर दी है ।

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर का दी यह जानकारी

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दान देने की जानकारी देते हुए लिखा ,” शानदार खबर , लंदन इलीट हेल्थ से दैविक फाउंडेशन के तहत डॉ दृश्निका पटेल और डॉक्टर गोविंद बांकाणी ने 120 ऑक्सीजन कंसंटेटर देने का फैसला लिया है । साथ ही अक्षय कुमार और मैंने मिलकर 100 और ऑक्सीजन कंसंटेटर का इंतजाम किया है । इस तरह यह आंकड़ा 220 तक पहुंच गया है । लीड के लिए धन्यवाद ।”

आपको बता दें, अक्षय कुमार ने पिछले साल कोरोना की जंग के लिए पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रूपये दान किए थे ।इसके अलावा अक्षय कुमार ने हाल ही में पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रूपये दानं दिए हैं । इस तरह अक्षय कुमार लगातार महामारी की जंग में दिल खोलकर मदद कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here