काजल सैनी ने तीन पदक जीतकर किया हरियाणा का नाम रौशन

काजल सैनी ने केरला में किया हरियाणा का नाम रोशन किया,राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतिस्पर्धा में जीते तीन पदक।

मलेशिया में हुई विश्वविधालय निशानेबाजी प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी है रोहतक की यह होनहार बेटी

रोहतक: भारत के केरल राज्य में चल रही 62वीं राष्ट्रिय निशानेबाजी प्रतिस्पर्धा में 2018 के 50 मीटर थ्री-पोजीशन इवेंट में रोहतक की बेटी काजल सैनी ने रविवार को तीन पदक जीतकर हरियाणा का नाम रोशन किया है। इन तीन पदकों में दो स्वर्ण एवम एक कांस्य पदक है।

काजल के कोच तथा भीम पदक विजेता मनोज कुमार ने बताया कि इस प्रतिभावान निशानेबाज ने प्रतियोगिता की पचास मीटर थ्री पोजीशन की वरिष्ठ महिला सिविलियन वर्ग में व्यक्तिगत गोल्ड तथा दो अन्य मेडल टीम इवेंट में हासिल किए हैं। जिसमें उन्होंने हरियाणा की टीम का प्रतिनिधित्व किया।

कोच ने बताया काजल ने पिछले मार्च महीने में मलेशिया के कुवालालामपुर में हुई विश्व विधालय निशानेबाजी प्रतिस्पर्धा में भारतीय टीम का काजल ने प्रतिनिधित्व किया था।

भारतीय टीम में उनका चयन जयपुर में हुई आॅल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी निशानेबाजी प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने के आधार पर किया गया था।

जाट कालेज से एमएससी कंप्यूटर की पढ़ाई कर रही सैनी एजुकेशन सोसायटी के तीन बार प्रधान रहे विजय सैनी की सपुत्री है। काजल सैनी ने केरला में पिछले साल हुई नेशनल चैंपियनशिप में भी तीन पदक जीतकर कर हरियाणा राज्य का नाम रोशन किया था।

Comments

Translate »