बॉलीवुड मूवी मिशन मंगल का ट्रेलर हुआ रिलीज, ज़बरदस्त अंदाज में दिखाई दिए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हर बार एक अलग अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ,सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर ने फैंस में काफी उत्साह बढ़ादिया है।

मिशन मंगल फिल्म (Movie Mission Mangal) का ट्रेलर रोंगटे खड़ेकर देने वाला है। फिल्म का ये ट्रेलर आने वाले समय मने युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक है। अक्षय कुमार ,विद्या बालन ,सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार की ये फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी पर आधारित है।

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में होम साइंस(Home Science ) की तकनीक का भी इस्तेमाल करने के बारे में बाखूबी बताया गया है। मिशन मंगल के ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ बाकी कलाकारों का अभिनय भी ज़बरदस्त लग रहा है। ट्रेलर को देखकर फैंस अक्षय कुमार और बाकी कलाकारों के अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं।

जगन शक्ति के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मिशन मंगल ‘ में शरमन जोशी ,नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी। ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रु-ब-रु करवाएगी। फैंस की इस फिल्म का बहुत इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के मन में फिल्म को देखने की उत्सुकता और बढ़ा दी है। देखना यह होगा कि अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा धमाल मचाएगी।

Comments

Translate »